48 घंटे बाद ओवैसी के घर पहुंचेंगे उपदेश राणा, लगायेंगें भारत माता की जय और वन्दे मातरम् के नारे

updesh-rana-will-reach-owaisi-home-after-48-hour

नई दिल्ली, 6 अगस्त: हैदराबाद में कल AIMIM के अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने हिन्दुओं को टारगेट करते हुए एक विवादित बयान दिया था जिस पर पलटवार करते हुए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले युवा नेता उपदेश राणा ने एक वीडियो के माध्यम से उन्हें करारा जवाब दिया है.

क्या था ओवैसी का विवादित बयान

ओवैसी ने कहा था कि गुरुग्राम में जिन लोगों ने मुस्लिम युवक की दाढ़ी काटी वे लोग यदि तुम हमारे गले भी काट दोगे तब भी हम मुस्लिम ही रहेंगे लेकिन हम तुम्हें जरूर मुस्लिम बना देंगे और दाढ़ी रखने पर मजबूर कर देंगे.

ओवैशी के इस बयान पर उपदेश राणा ने उन्हें चैलेंज देते हुए कहा कि इससे पहले तुमने कहा था 15 मिनट के अन्दर पुलिस हटा दो हम हिन्दुवों को मिटा देंगें, राणा ने कहा मैं तुम्हें चैलेंज दे रहा हूँ अगले 48 घंटे में तुम अपने घर के सामने जितनी भी पुलिस लगा सकते हो लगा लो, उपदेश 48 घंटे बाद हैदराबाद में तेरे घर के सामने भारत माता की जय, वंदे मातरम के नारे लगाने आ रहा है जितनी ताकत हो रोकने के लिए लगा लेना, क्योंकि तेरा घर भी हिंदुस्तान में आता है पाकिस्तान में नहीं.

उपदेश राणा ने कहा ओवैसी ने 100 करोड़ हिन्दुओं की आस्था को ठेस पहुँचाया है. हम इसको कभी नहीं बर्दास्त कर सकते हैं, राणा ने कहा उपदेश राणा वही काम करता है, जिसकी इजाजत सरकार नहीं देती.