हैदराबाद पहुँचने से पहले उपदेश राणा को मिलने लगी धमकियाँ

LIKE फेसबुक पेज
updesh-rana-hyderabad-asaduddin-owaisi-threat-news

हैदराबाद, 8 अगस्त: सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले युवा राष्ट्रवादी नेता उपदेश राणा को हैदराबाद से धमकियाँ मिलनी शुरू हो गयी हैं. ये बातें उपदेश राणा ने खुद अपने फेसबुक पर एक पोस्ट के माध्यम से बताई है.

उपदेश राणा को धमकी देने वाले ने फेसबुक पर अपशब्द लिखते हुए कहा आजा, मैं हैदराबाद में तेरा 2 दिन से इन्तजार कर हा हूँ. जब तक हम तेरा अच्छे से स्वागत नहीं कर लेंगें, तेरे स्वागत की वीडियो अपलोड नहीं कर लेंगें तब तक हम चैन से नहीं सो पायेंगें.

उपदेश  राणा ने धमकी देने वाले को जवाब देते हुए कहा – जब हम नहीं सो पा रहे हैं तो तुम जैसे गद्दार कैसे सो पायेंगें, तुम हमारा इन्तजार करते रहो, कल का दिन निकलने दो उसके बाद देखते हैं कि किसकी वीडियो बनती है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ओवैसी द्वारा दिए गए बयान – यदि तुम हमारे गले भी काट दोगे तब भी हम मुस्लिम ही रहेंगे लेकिन हम तुम्हें जरूर मुस्लिम बना देंगे और दाढ़ी रखने पर मजबूर कर देंगे. इसी बयान से नाराज होकर उपदेश राणा ने हैदराबाद जाने का प्लान तैयार किया है.

उपदेश राणा ने ओवैसी को चैलेंज करते हुए कहा है अगले 48 घंटे में तुम अपने घर के सामने जितनी भी पुलिस लगा सकते हो लगा लो, उपदेश 48 घंटे बाद हैदराबाद में तेरे घर के सामने भारत माता की जय, वंदे मातरम के नारे लगाने आ रहा है जितनी ताकत हो रोकने के लिए लगा लेना, क्योंकि तेरा घर भी हिंदुस्तान में आता है पाकिस्तान में नहीं.

LEAVE A REPLY