नीतीश का एक विकेट सिर्फ फुलटॉस पर ही गिर गया, अभी तो बाउंसर, यार्कर सब बाकी हैं: तेजस्वी यादव

tejashwi-yadav-attack-nitish-kumar-for-manju-verma-resignation

बिहार, 9 अगस्त: मुजफ्फरपुर में बालिका गृह में हुए रेपकेस में बिहार की समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के इस्तीफे के बाद आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने एक ट्वीट के माध्यम से क्रिकेट की भाषा में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला.

तेजस्वी यादव ने कहा – फ़ुल टॉस बॉल पर ही नीतीश जी का एक विकेट गिर गया। अभी बाउन्सर, गुगली, दूसरा और यॉर्कर तो बाक़ी है. तेजस्वी यादव के ट्वीट से साफ़ अंदाजा लगाया जा सकता है कि नितीश कुमार के अभी और दोषी मंत्री भी इस मामले में इस्तीफ़ा दे सकते है.

जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर काण्ड का मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर और मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा लगातार दोनों संपर्क में रहे, 17 बार दोनों से फोन पर बातचीत भी हुयी थी. जिसका खुलासा सीडीआर की जांच में हुआ है. हालाँकि मंजू वर्मा ने अपनी सफाई में कहा कि राजनिति में होने के चलते किसी का भी फोन आ सकता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जबसे मुजफ्फरपुर में बालिका गृह काण्ड का खुलासा हुआ तब से तेजस्वी यादव लगातार नीतीश कुमार पर आरोप पर आरोप लगा रहे हैं. इसी मामले में तेजस्वी यादव ने जंतर-मंतर पर देश के लगभग बड़े विपक्षी नेताओं को बुलाकर कैंडल मार्च भी निकाला था.