जाट ने 5 लाख रूपये लगायी सिद्धू के सर की कीमत

sanjay-jaat-offer-5-lakh-siddhu-head

नई दिल्ली, 21 अगस्त: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की शपथ समारोह में शामिल होकर पाकिस्तानी आर्मी चीफ को गले लगाना महंगा पड़ गया है. सिद्धू की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं.

सोशल मीडिया पर इन दिनों आगरा के राष्ट्रीय बजरंग दल के जिलाध्यक्ष संजय जाट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में संजय जाट नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान में इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में जाने पर आक्रोश जताते हुए कह रहे हैं जो नवजोत सिंह सिद्धू का जो सर लाएगा उसे 5 लाख इनाम दूंगा, वो एक चेक भी लिए हैं.

संजय जाट ने कहा – हमारे सैनिकों के खून की प्यासी सरकार के जर्नल से गले मिलकर सिद्धू ने करोड़ों देशवासियों के की आस्था को कुठाराघात किया है.

संजय जाट ने कहा सिद्धू तुम भूल गए गुरुगोविंद सिंह के बयान को, जो कहते थे ये मुल्ले कभी किसी के सगे नहीं हो सकते, गर्म ताओं पर ये बैठ जाएँ तब भी इनकी बात पर भरोषा नही होता है. आप कैसे गले मिल गए. उन्होंने कहा अगर पाकिस्तान से तुम्हें इतना ही प्यार है तो तुम वहीँ की सदस्यता ले लो.

उन्होंने केंद्र सरकार से मांग की है कि नवजोत सिंह सिद्धू की सदस्यता रद्द की जाय और देशद्रोह का मुकदमा लगाया जाय, अन्यथा ये आगरा की धरती पर आया तो जूते मारकर बाहर निकलने का काम राष्ट्रीय बजरंग दल करेगा.

उन्होंने कहा कि एक चेक दिखाते हुए कहा देशद्रोही सिद्धू का सिर काटकर लाने वाले को पांच लाख का ईनाम दिया जायेगा, देखें वीडियो