सिर्फ हमारे देश में घुसपैठियों के लिए बेचैन हैं नेता, ऐसा किसी देश में नहीं होता: राम माधव

ram-madhav-slammed-mamata-banerjee-for-siding-bangaleshi-infiltrators

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को NRC मामले पर जमकर फटकार लगाते हुए कहा है कि हमारे देश के नेता अवैध घुसपैठियों का पक्ष ले रहे हैं, उन्हें अपने देश में बसाने के लिए बेचैन हो रहे है, ऐसा किसी भी देश में नहीं देखा गया लेकिन हमारे देश में वोटबैंक के लिए राष्ट्रीय हितों के साथ खिलवाड़ हो रहा है. उन्होंने ममता बनर्जी पर सीधा सीधा अवैध बांग्लादेशी घुसपैठियों को बचाने का आरोप लगाया.

उन्होंने कहा कि TMC की अध्यक्ष ममता बनर्जी सहित कुछ राजनीतिक पार्टियाँ अवैध बांग्लादेशी घुसपैठियों को बचाने की कोशिश कर रही हैं, विपक्ष नेशनल रजिस्टर ऑफ़ सिटिजन (NRC) के फाइनल ड्राफ्ट की आलोचना कर रहा है जिसमें 40 लाख अवैध घुसपैठियों को चिन्हित किया गया है, इसका मतलब है कि विपक्ष 40 लाख घुसपैठियों को बचाने का प्रयास कर रहा है, यह अचंभित करने वाली बात है. इससे भी दुर्भाग्यपूर्ण यह है कि कुछ राजनीतिक पार्टियाँ इसका साम्प्रदाईकरण और राजनीतिकरण करने का प्रयास कर रही है.

उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर भी हमला बोलते हुए कहा कि जिस प्रकार से कांग्रेसी नेता इस ड्राफ्ट की आलोचना कर रहे हैं उससे साबित होता है कि उन्हें अपने देश के नागरिकों से अधिक अवैध घुसपैठियों की चिंता है.