रक्षाबंधन पर चोरों ने लूट लिया लड़की का पर्स और मोबाइल, लड़की ने कहा भाई तो लौटा दिया वापस

rakshabandhan-special-chor-return-women-mobile-purse-she-call-them-brother

नॉएडा, 27 अगस्त: नॉएडा शहर के सेक्टर-62, नवादा गाँव से एक हैरान करने वाली खबर आयी है. सीमा शर्मा सेक्टर-62 में नवादा गांव में रहती हैं। वह नोएडा के ही एक बैंक में कैशियर की नौकरी करती है. रविवार पर रक्षाबंधन की छुट्टी थी। सीमा पांडे का भाई रवि शर्मा नोएडा की एक निजी कंपनी में एचआर प्रभारी है। सुबह 11 बजे सीमा अपने भाई रवि को राखी बांधने के लिए स्कूटी से बिशनपुरा जा रही थीं। सेक्टर-58 में दो ऑटो सवार लुटेरों ने ओवरटेक कर उनकी स्कूटी को रोक लिया। लुटेरों ने तमंचे के बल पर युवती से उसका मोबाइल और पर्स लूट लिया। पर्स में तीन हजार रुपये थे। लूटपाट के बाद बदमाश ऑटो लेकर फरार हो गए।

इसके बाद युवती ने तुरंत स्कूटी में रखा एक अन्य मोबाइल निकाला और अपने लूटे गए मोबाइल पर बदमाशों के पास फोन किया। उन्होंने फोन रिसीव कर लिया। युवती ने फोन पर बदमाशों से कहा कि आज रक्षाबंधन है, भैया मेरा मोबाइल और पर्स लौटा दो। इस पर बदमाशों का दिल पसीज गया। बदमाशों ने युवती से कहा कि घटना की सूचना पुलिस को नहीं देना। हम आपका पर्स व मोबाइल वापस देने के लिए आ रहे हैं।

इसके बाद ऑटो लेकर बदमाश युवती के पास पहुंचे और मोबाइल और पर्स लौटा दिया। युवती ने रविवार शाम को इस घटना को ट्वीट करते हुए अन्य बदमाशों को भी सुधरने की नसीहत दी।