शिवराज ने शुरू किया बच्ची के बलात्कारियों को फांसी पर लटकाने का काम, तौहीद खान का पहला नंबर

mp-chhatarpur-court-order-death-sentence-rapist-tauheed-khan

 

मध्यप्रदेश, 7 अगस्त: मध्य प्रदेश से एक बड़ी खबर आई है, 2 वर्षीय नाबालिग बच्ची के बलातकारी तौहीद खान को मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले की अदालत ने फांसी की सजा सुनाई है.

जानकारी के अनुसार बलातकारी तौहीद खान ने दो साल की मासूम बच्ची के साथ 24 अप्रैल 2018 को रात करीब साढ़े दस बजे उस वक्त रेप की वारदात को अंजाम दिया था जब बच्ची सो रही थी.

बच्ची की मां के मुताबिक वह घर के बाहर खड़ी थी, लेकिन बच्ची के रोने की आवाज सुनकर वह अन्दर गयी तो उसने तौहीद खान को बच्ची के साथ रेप करते देखा. उन्होंने तुरंत चिल्लाकर मोहल्ले वालों को बुलाया और आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया था.

बच्ची की मां ने छतरपुर के राजनगर थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. जांच के बाद आईपीसी की धारा 449, 450, 376क, ख और पॉक्सो एक्ट के तहत अदालत में आरोप पत्र दायर किए गए थे. मेडिकल में भी रेप की पुष्टि हुयी थी. जिस पर कार्यवाही करते हुए अदालत ने आरोपी को फांसी की सजा सुना दी है.

बता दें कि मध्यप्रदेश में नाबालिग बच्चियों से बलात्कार करने वालों के लिए फांसी की सजा का कानून है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कुछ महीनों पहले ही एलान किया था जिस पर कार्यवाही करते हुए आज कोर्ट ने भी मोहर लगा दी.