मारे गए दलित युवक संजय के घर आये बीजेपी नेता, अन्य पार्टियों को मुस्लिम वोटबैंक की चिंता

modi-minister-krishan-pal-gurjar-visited-dalit-yuvak-sanjay-home-faridabad

फरीदाबाद, 27 अगस्त 2018: हाल ही में एक मुस्लिम लड़की के साथ प्रेम विवाह के चलते नेहरू कॉलोनी, फरीदाबाद के दलित युवक संजय की हत्या कर दी गयी थी। ऐसे मामलों में अधिकतकर विपक्षी नेता भागे भागे मृतक के घर आते हैं और सरकार से करोड़ों रुप्पये की मदद और परिवार के लिए सरकारी नौकरी की मांग करती है लेकिन संजय का केस उन्हें सूट नहीं कर रहा है क्योंकि संजय दलित है और मारने वाले मुस्लिम समुदाय से आते हैं. विपक्षी पार्टियों के नेता सोच रहे हैं कि अगर हम संजय के घर जाएंगे तो पूरे देश में इस हत्याकांड की खबर पहुंचेगी और सबको पता चल जाएगा कि फरीदाबाद में एक दलित युवक को मुस्लिम लड़की से प्रेम विवाह के कारण मार दिया गया.

इसीलिए विपक्षी नेताओं ने संजय के परिवार से दूरी बना ली है लेकिन भाजपा नेता संजय के घर पर मदद के लिए जा रहे हैं. हालाँकि अभी तक किसी बड़ी मदद का ऐलान नहीं किया गया है.

कल केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने संजय के परिवार के साथ मिलकर शोक व्यक्त किया एवं प्रभु से संजय की आत्मा की शांति व परिवार के लिए शक्ति की प्रार्थना की।

मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने दलित परिवार को भरोसा दिया की सरकार द्वारा परिवार की पूर्ण मदद की जाएगी एवं संजय को इंसाफ दिलवाने का हर संभव प्रयास किया जाएगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मंत्री कृष्णपाल गुर्जर पहले ऐसे नेता है जो सबसे पहले मृतक संजय के घर पहुंचे हैं और उसकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है अन्य राजनीतिक पार्टियों का कोई भी नेता अब तक उसके घर पर नहीं पहुंचा है जिसकी वजह से उसके परिवार के साथ साथ नेहरू कॉलोनी और फरीदाबाद के लोग भी नाराज हैं और इसे नेताओं का दोगलापन बताएं क्योंकि यही वह नेता है जो जुनेद मर्डर कांड और सुन पेड़ कांड के बाद भागे-भागे वहां पर पहुंचे थे लेकिन संजय की हत्या हुए एक हफ्ते बीत चुके हैं लेकिन अभी तक कृष्णपाल गुर्जर के अलावा कोई भी नेता उसके घर नहीं पहुंचा है.

Sponsored Articles
loading...