दाढ़ी वाले ही फोड़ते हैं बम, सेना पर चलाते हैं गोलियां, इसलिए लोग करते हैं दाढ़ी पर शक: राजा सिंह

mla-raja-singh-challange-asaduddin-waisi-to-convert-hindu-in-muslims-news

हैदराबाद: बीजेपी विधायक राजा सिंह ने AIMIM नेता और सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि तुम्हारी सात पीढियां ख़त्म हो जाएगी लेकिन तुम लोग हम हिन्दुओं को मुस्लिम नहीं बना पाओगे, उल्टा भारत के वह सभी मुस्लिम घर वापसी करेंगे जिनके पूर्वज पहले हिन्दू थे और उनका जबरदस्ती धर्म परिवर्तन कराया गया था.

राजा सिंह ने कहा कि गुरुग्राम में जिन लोगों ने मुस्लिम युवक की दाढ़ी कटवाई है उन्होंने गलत काम किया है और उन्हें राज्य सरकार सजा देगी लेकिन सवाल यह उठता है कि दाढ़ी क्यों काटी गयी. उन्होंने कहा कि आजकल दाढ़ी वाले लोग ही बम फोड़ रहे हैं, कश्मीर में सेना पर गोलियां चला रहे हैं, इसलिए दाढ़ी वालों पर लोग शक कर रहे हैं और उनकी दाढ़ियाँ कटवा रहे हैं.

राजा सिंह ने कहा कि जिहादी मुसलमानों की वजह से सच्चे मुसलमानों पर भी शक किया जा रहा है इसलिए इस देश के सच्चे मुसलमानों को जिहादी मुसलमानों का बहिष्कार करना चाहिए.

राजा सिंह ने ओवैसी को बेईमान बताते हुए कहा कि इनके पिता रिक्शा चलाने वाले वाले व्यक्ति थे लेकिन आज ओवैसी भाइयों के पास अरबों खरबों की संपत्ति है, कोई मुस्लिम भाई इनसे पूछे कि इतना रूपया इनके पास कहाँ से आया.