कपिल मिश्रा, बग्गा और पटेल के धरने के आगे सिसोदिया ने टेके घुटने, लिया नाम वापस, पढ़ें

manish-sisodia-return-name-of-karykram-dharna-to-kapil-bagga-patel-in-delhi-

नई दिल्ली, 25 अगस्त: दिल्ली के विधायक कपिल मिश्रा, भाजपा प्रवक्ता तजिंदर बग्गा, वकील प्रशांत पटेल के धरना प्रदर्शन के आगे दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने घुटने टेकते हुए अपना नाम वापस ले लिया है.

जानकारी के अनुसार हाई कोर्ट के आदेश से दिल्ली पुलिस ने कपिल मिश्रा, तजिंदर बग्गा और प्रशांत पटेल सहित उनके सैकड़ो समर्थकों को गिरफ्तार भी कर लिया है.

बता दें कि आज दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में आज और कल फैमिली आफ लार्ड जीसस चर्च नामक संस्था द्वारा एक कार्यक्रम होना था. जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में मनीष सिसोदिया हिस्सा लेने वाले थे जिसके विरोध में आज दिल्ली के विधायक कपिल मिश्रा, भाजपा प्रवक्ता तजिंदर बग्गा, वकील प्रशांत पटेल तालकटोरा स्टेडियम में धरना प्रदर्शन का एलान किया था.

इन लोगों ने अंदेशा जताया था इस कार्यक्रम के तहत हिन्दुओं का धर्म परिवर्तन कराया जा सकता है. कपिल मिश्रा ने कहा इस संस्था ने अपनी वेबसाइट पर लिखा है – इस कार्यक्रम में आधे देखने लगेंगें, बहरे सुनने लगेंगें, लंगड़े चलने लगेंगें. इस कार्यक्रम को देखने के लिए लोगों को कार्य्रकम में आने के लिए कहा गया है. इसी लिए इन लोगों ने धरना प्रदर्शन किया.