मेजर गौरव ने लश्कर-ए-तैयबा की चाल का किया पर्दाफाश, 3 का 13 बताकर हमें करना चाहता है गुमराह

major-gaurav-arya-exposed-cyber-cell-of-lashkar-e-toiba-fake-news

नई दिल्ली, 10 अगस्त: भारतीय सेना के पूर्व मेजर गौरव आर्या ने लश्कर-ए-तैयबा की बड़ी चाल का पर्दाफाश करते हुए देशवासियों से इससे बचने की अपील की है. एक ट्वीट के माध्यम से उन्होंने आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा की साइबर सेल से सतर्क रहने की अपील करते हुए कहा कि ये लोग 3 का 13 बताकर भारतीयों को गुमराह करने की साजिश रच रहे हैं.

गौरव आर्या ने अपने ट्वीट में लिखा- आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के साइबर सेल द्वारा एक फेक न्यूज़ फैलाई जा रही है. जिसमें बताया जा रहा है कि मुठभेड़ में मुजाहिद्दीन द्वारा भारतीय सेना के 8 जवान मारे गए हैं. जबकि ऐसा नहीं है. उन्होंने कहा- अगर कहीं भी फेसबुक, ट्विटर, Whatsapp या अन्य सोशल मीडिया पर ऐसी फेक न्यूज़ दिखती है तो देखें और मजा लेकर छोड़ दें.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जम्मू कश्मीर के गुरेज में हुयी मुठभेड़ में भारतीय सेना के 4 जवान आतंकियों से लड़ते हुए शहीद हो गए थे. लेकिन लश्कर-ए-तैयबा का साइबर सेल इसे 8 जवानों की मौत बता रहा है. अगर देश वासी इस फेक न्यूज़ को देखेंगे तो उनके मन में सरकार और सेना के प्रति गुस्सा आएगा. ऐसी फेक न्यूज़ चलाकर लश्कर-ए-तैयबा देशवासियों को गुमराह कर रहा है इसीलिए मेजर ने ऐसी ख़बरों को देखकर केवल मजा लेने के लिए कहा है.

LEAVE A REPLY