चचेरी बहन से रेप में गिरफ्तार हुए कठुआ केस के वकील तालिब हुसैन

kathua-gangrape-lawyer-arrested-in-rape-case-with-cousin-sister

नई दिल्ली: 4 अगस्त: कुछ महीने पहले कठुआ में हुए कथित गैंगरेप में क़ानूनी लड़ाई लड़ने वाले वकील तालिब हुसैन खुद अपनी चचेरी बहन के साथ रेप के आरोप में गिरफ्तार हो गए हैं, हालाँकि यह रेप का मामला डेढ़ महीना पुराना है.

जानकारी के अनुसार पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ जम्मू के सांबा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी, जिस पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने आरोपी के ऊपर धारा 376 (RPC) और 4/25 Arms Act धारा के तहत मामला दर्ज किया और आरोपी तालिब हुसैन को दक्षिण कश्मीर के त्राल से गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है पूरा मामला

आरोपी तालिब हुसैन की चचेरी बहन और पीडिता ने बताया कि मैं रोज की तरह चावला जंगल मे डेढ़ महीने पहले मवेशी चराने गयी तो वहां तालिब हुसैन पहले से मौजूद था. उसने मुझे बुलाया और धारदार हथियार के दम पर मुझसे गलत हरकत की, वह मुझे प्रताड़ित करता रहा हालाँकि वह बलात्कार करने में नाकाम रहा.पीडिता ने बताया कि वह इतने समय तक इस लिए चुप रही क्योंकि उसे तालिब हुसैन धमका रहा था और शिकायत करने पर परिणाम भुगतने की धमकी दे रहा था.

पीड़िता ने बताया कि मैंने सारी बात अपने पति से बताकर पुलिस में शिकायत करने का फैसला लिया, अब मैं तालिब हुसैन को उसके गलत कामों के लिए सजा दिला कर रहूंगी.