संजय ने मुस्लिम लड़की से शादी की, उसके भाई सलीम ने घुमाने के बहाने ले जाकर कर दिए 3 टुकड़े

LIKE फेसबुक पेज
faridabad-sainik-colony-sanjay-killed-by-wife-brother-saleem-news

फरीदाबाद: सैनिक कॉलोनी में बहुत बड़ा बवाल शुरू हो गया है. हजारों लोगों ने सैनिक कॉलोनी मोड़ पर जाम लगा दिया है, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है. मृतक संजय की माँ ने बताया कि सलीम ने मेरे बेटे संजय के तीन टुकड़े कर दिए, मैं कई बार पुलिस में रिपोर्ट लिखवाने गयी लेकिन यहाँ रिपोर्ट नहीं लिखी जाती, मजबूरन हमें रोड जाम करना पड़ा.

जानकारी के मुताबिक संजय नाम के युवक ने एक साल पहले फजलू की बेटी से भागकर राजस्थान की किसी कोर्ट में शादी कर ली थी, लड़की के पेट में संजय का बच्चा था, जब दोनों वापस लौटे थे मुस्लिम लड़की के घर वालों ने प्यार से उसे अपने घर बुलाया और दबाव बनाकर उसका बच्चा गिरा दिया, उसके बाद दोनों का सेक्टर 12 कोर्ट में तलाक करवा दिया गया.

उसके बाद संजय अकेला रहने लगा लेकिन एक दिन लड़की का भाई सलीम संजय के घर आया और उसे कहीं घूमने की बात बोलकर अपने साथ ले गया. चार दिनों तक संजय नहीं लौटा तो उसके परिवार वालों को शक हुआ, लोग पुलिस में FIR लिखवाने को गए तो उनकी FIR नहीं लिखी गयी. आज संजय का पहाड़ी पर शव मिला, उसके तीन टुकड़े कर दिए गए थे.

संजय के शव की ऐसी हालत देखकर लोगों का गुस्सा फूट गया और सैकड़ों लोगों ने मस्जिद के पास जाम लगा दिया, मौके पर सैकड़ो पुलिस कर्मी तैनात हुई और आरोपी सलीम को गिरफ्तार कर लिया गया. सलीम को पूछताछ के लिए थाने ले जाया गया है. लोग काफी नाराज हैं.

LEAVE A REPLY