फर्जी नामों से फेसबुक ID बनाकर 60 लड़कियों से अश्लील चैट करता था नौशाद, अमरोहा पुलिस ने दबोचा

amroha-police-arrested-accused-naushad-for-abusive-chat-with-60-girls

अमरोहा, 10 अगस्त: अमरोहा पुलिस ने सराहनीय कार्य करते हुए एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. युवक पर आरोप है कि उस्मने सोशल प्लेटफ़ॉर्म पर दुरूपयोग करते फेसबुक पर फर्जी नाम से ID बनाई और लड़कियों के साथ अश्लील चैट करके नारी सम्मान को ठेस पहुंचाई.

पकडे गए आरोपी का विवरण
1. अरमान मलिक उर्फ़ दिलशाद उर्फ़ नौशाद पुत्र मुजाहिर, निवासी नई बस्ती तकिया, मोती शाह, थाना अमरोहा नगर

पीड़ित लड़की दीपिका देशवाल निवासी प्रीतमपुरा ने आरोपी युवक के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज कराइ थी. जिसमें बताया गया कि आरोपी युवक द्वारा फेसबुक पर अभद्र भाषा का प्रयोग करके नारी सम्मान के प्रति अपमान जनक बातें लिखी गयी, जिसका विरोध करने पर अरमान मलिक द्वारा लड़की की व्यक्तिगत प्रोफाइल पर जाकर गाली-गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी गयी.

पीडिता की तहरीर पर अमरोहा पुलिस ने मुकदमा नंबर 481/18, धारा 504/ 506/ 509 तथा आईटी एक्ट 66 के तहत मामला दर्ज करके कार्यवाही की और मुखबिर की सूचना पर मंगल बाजार चौराहे से आरोपी को धर दबोचा.

पुलिस ने बताया कि आरोपी से तलाशी लेने के बाद उसके पास से 1 मोबाइल बरामद किया गया जिसका उपयोग वह फर्जी फेसबुक ID चलाने में करता था. उसका मोबाइल चेक करने पर पता चला कि उसने 60 लड़कियों के साथ फर्जी नाम पता बताकर अश्लील चैट करता था. फिलहाल पुलिस आरोपी की अपराधिक इतिहास खंगाल रही है.

LEAVE A REPLY