अमर सिंह ने दिया आजम खान को रामपुर में मरवाने का चैलेंज

amar-singh-challenge-ajam-khan-to-meet-in-rampur-news

लखनऊ, 28 अगस्त: राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने आज लखनऊ में एक प्रेस वार्ता के दौरान समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान पर करारा प्रहार किया.

अमर सिंह ने आजम खान के बारे में बोलते हुए कहा कि इसका दाउद से सम्बन्ध है. ये मेरी ह्त्या करा सकता है. इस दौरान अमर सिंह ने आजम खान को खुली चुनौती देते हए कहा – 30 अगस्त को दोपहर 12 बजे रामपुर आ रहा हूँ, करवा देना मेरी हत्या.

प्रेस वार्ता में अमर अमर सिंह ने आजम खान को मुलायम सिंह यादव का दत्तक पुत्र भी बताया.

अमर सिंह ने कहा कि मैं अब्दुल हमीद जैसे मुसलमानों का समर्थक हूं, लेकिन महिलाओं की अस्मत से खेलने वाले मुसलमानों का घोर विरोधी हूं, उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव के चहेते कैबिनेट मंत्री रहे आजम खा की खून की प्यास नहीं बुझी है, मैं 30 तारीख को वही रामपुर PWD के गेस्ट हाउस में आऊंगा, मेरी कुर्बानी ले लीजिए लेकिन मेरी मासूम बेटियों को छोड़ दीजिए.

अमर सिंह ने कहा कि बकरीद के दिन बकरी काटी होगी. हिंदू जिसे पवित्र मानते हैं आपके समर्थकों ने उसे भी काटा होगा लेकिन तब भी आपके खून की प्यास नहीं बुझी है. आप प्रदेश के नामी-गिरामी भारी बेताज शहंशाह हैं. मुलायम सिंह के सियासी दत्तक पुत्र हैं और देश का गृहमंत्री भी, प्रदेश और देश की सरकार भी आज तक आपका कुछ बिगाड़ नहीं पाई है. इसीलिए मैं भी आ रहा हूँ.

loading...