अमर सिंह ने दिया खुला चैलेंज, आजम खान और अखिलेश यादव की असलियत खोल हिला दूंगा पार्टी की नीव

amar-singh-attack-on-ajam-khan-and-akhilesh-yadav-hindi-news

उत्तर प्रदेश, 26 अगस्त: राज्यसभा सांसद एवं दिग्गज नेता अमर सिंह ने सपा पार्टी के नेता आजम खान पर अखिलेश यादव पर करारा हमला बोला है.

अमर सिंह ने ट्वीट करते हुए अगर धर्मनिरपेक्षता का मतलब अपने स्वाभिमान से समझौता कर हिंदू होने पर शर्म करना है तो ऐसी धर्मनिरपेक्षता नमाजवादी पार्टी को मुबारक, उन्होंने कहा आज़म खान और उनकी पार्टी की असलियत पूरे प्रदेश तक पहुँचा उनकी नींव हिला कर ना रख दी तो मेरा नाम अमर सिंह नहीं.

अमर सिंह ने इससे पहले अखिलेश यादव पर भी जमकर बरसे, अखिलेश यादव द्वारा विष्णु मंदिर को लेकर दिए अपने बयान के बाद अमर सिंह ने कहा अखिलेश समाजवादी नहीं बल्कि नमाजवादी हैं, अमर सिंह ने अखिलेश के साथ-साथ आजम खान के तेजाब वाले बयान को लेकर निशाना साधा.

अमर सिंह ने आजम खान का भी जिक्र करते हुए कहा कि तुम्हारे पिता के बनाए हुए राजनीतिक पुत्र आजम खान ने बयान दिया है कि अमर सिंह जैसे लोगों को काट देना चाहिए और उनकी जवान हो रही बेटियों पर तेजाब फेंक देना चाहिए.

अमर सिंह ने अखिलेश यादव के पारिवारिक झगड़े के बारे में भी बात करते हुए कहा आप मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना से पूछिए तुम्हारे भाई विवेक और उनकी पत्नी वंदना के तमाम झगड़े के बाद साधना जी रोते हुए मेरे पास आई थीं. वर्षों से जेल में पड़े सिसकियां ले रहे थे. तमाम विरोध के बाद मैंने तुम्हारे घर की बहू की सिसकियां बंद किया था. उसके आंसू पोछे. वहीं जब तुम्हारे परिवार की वजह से जब हम जेल में थे तो न तुमने, न तुम्हारे पिता ने या तुम्हारे परिवार के लोग एक बार भी मेरे परिवार के आंसू पोछने नहीं आए.

loading...