महंगा पड़ा ओवैशी के पार्षद सैयद मतीन को अटलजी की श्रद्धांजलि का विरोध करना, हुयी 1 साल की जेल

नई दिल्ली, 23 अगस्त: अटल बिहारी वाजपेयी की श्रद्धांजलि प्रस्ताव का विरोध करने वाले AIMIM पार्षद सैय्यद मतीन को आज एक साल जेल की जेल की सजा सुना दी गयी है.

बता दें कि सैयद मतीन को पहले कुछ पार्षदों ने जमकर पीटा, उसके बाद उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है. इसके आलावा पुलिस ने एमआईएम के जिलाध्यक्ष जावेद कुरेशी को भी गिरफ्तार किया था.

जानकारी के अनुसार सैयद मतीन के खिलाफ पुलिस ने महाराष्ट्र प्रिवेंशन ऑफ डेंजरस एक्टिविटीज ऑफ स्लमलॉड्र्स, बुटलेगर्स, ड्रग ओफेंडर्स और डेंजरस पर्सन एक्ट 1981 के तहत मामला दर्ज किया है. मंगलवार को मतीन को इस मामले में जमानत मिल गई थी, लेकिन थोड़ी देर बाद ही पुलिस की एक टीम हरसुल जेल पहुंची. यहां पर उनको पुलिस कस्टडी में रखा गया था. इसके बाद आज मतीन को एक साल की पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया.

क्या था पूरा मामला

औरंगाबाद नगर पालिका के महापौर नंदकुमार घोडले ने पूर्व प्रधान मंत्री अटल जी को श्रद्धांजलि देने का प्रस्ताव रखा लेकिन AIMIM पार्षद सैय्यद मतीन ने इसका विरोध किया, जिसके बाद गुस्साए भाजपा के पार्षदों ने उन्हें उसी स्थान पर जमकर पीटा. तथा इनकी सदस्यता रद्द करने की मांग भी की है. देखें वीडियो

loading...