हरियाणा के किसी भी कोर्ट में करप्शन दिखे तो मुझे बताएं, हम संघर्ष को तैयार: वकील एलएन पाराशर

advocate-ln-parashar-will-fight-corruption-in-every-haryana-court

फरीदाबाद: फरीदाबाद के टॉप वकील और जिला बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान एडवोकेट एलएन पाराशर ने कहा है कि मेरी लड़ाई सिर्फ फरीदाबाद तक सीमित नहीं रहेगी, हरियाणा की किसी भी जिला अदालत में अगर करप्शन होगा तो मैं उसके खिलाफ आवाज उठाऊंगा.

वकील पाराशर ने हरियाणा की जनता और जिला अदालतों में प्रैक्टिस कर रहे वकीलों से आग्रह किया है कि कहीं भी करप्शन हो, अगर मेरी मदद की जरूरत पड़े तो मैं तैयार हूँ. गरीबों के साथ अन्याय नहीं होने दूंगा और भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाता रहूँगा. हमारी संस्था न्यायिक सुधार संघर्ष समित का संघर्ष जारी रहेगा. हम हरियाणा की अदालतों को भ्रष्टाचार मुक्त करने का हमेशा प्रयास करते रहेंगे.

वकील एलएन पाराशर ने ह्यूमन राईट कमीशन पर भी हमला बोलते हुए कहा कि यह संस्था अपने रास्ते से भटक गयी है, भारतीयों के बजाय घुसपैठियों, पत्थरबाजों और आतंकवादियों के पक्ष में आवाज उठाती है, घुसपैठियों की वजह से हमारे शहर और देश में अपराध बढ़ रहा है, चैन स्नैचिंग की घटनाएं बढती जा रही हैं, अन्य समस्याएँ बढ़ती जा रही हैं लेकिन ह्यूमन राईट कमीशन को इसकी चिंता नहीं है, उन्हें तो सिर्फ घुसपैठियों की चिंता है.