अटल जी ने भारत को परमाणु शक्ति बनाया, पाकिस्तान को बुरी तरह हराया मुझे उनके निधन पर गहरा दुख: वकील LN पाराशर

LIKE फेसबुक पेज

फरीदाबाद, 17 अगस्त 2017: फरीदाबाद के जाने माने वकील और जिला बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान LN पाराशर ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के निधन पर गहरा शोक जताते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

LN पाराशर ने बताया कि अटल बिहारी वाजपेई ने हमारे देश को परमाणु शक्ति संपन्न कराया था यही नहीं उन्होंने कारगिल युद्ध में भारत पाकिस्तान को बुरी तरह से हराकर देश की रक्षा की थी, वह हमेशा देश के विकास का सपना देखते थे, गरीबों के हित के बारे में सोचते थे. उन्होंने कहा कि मुझे अटल बिहारी वाजपेई के निधन पर गहरा दुख है और मैं उन्हें श्रद्धांजलि देता हूं.

वकील LN पाराशर ने बताया कि अटल बिहारी वाजपेई ने एक विदेश मंत्री के तौर पर सबसे पहले अमेरिका की असेंबली में हिंदी में भाषण दिया था. उन्होंने हमारे देश में हिंदी का प्रचार-प्रसार करने के अलावा और विदेश में भी हमारी मातृभाषा का प्रचार प्रसार किया था और आज उन्हीं की बदौलत भारत में हिंदी सबसे अधिक बोली जाती है. मैं भी उनके रास्ते पर चलते हुए हिंदी का ही इस्तेमाल करता हूं.

वकील LN पराशर ने बताया कि अटल बिहारी वाजपेई भारत के सच्चे बेटे थे इसलिए उन्हें भारत रत्न से भी नवाजा गया था. कल उनके निधन से हमारे देश ने एक सच्चे सपूत और महानायक को खो दिया.

LEAVE A REPLY