बुलंदशहर कांड का सच, मौके का फायदा उठाकर, कांवड़ियों का भेष बनाकर कर दिया दुश्मनों पर हमला

adg-merrut-zone-exposed-tv-news-channels-defaming-kanwad-bhakt

बुलंदशहर, 9 अगस्त: कुछ मीडिया चैनल कल से ही बुलंदशहर मामले को लेकर कांवड़ियों के खिलाफ अनाप शनाप ख़बरें दिखानी शुरू कर दी थीं, कुछ चैनलों ने उन्हें गुंडा बोलना शुरू कर दिया तो कुछ ने उन्हें बदमाश और नशेडी बोलना शुरू कर दिया. आज यूपी के मेरठ जोन के एडीजी ने इस मामले पर बयान दिया. उनके अलावा थाना नरसैना के DSP ने भी मामले की असलियत बयान की है.

उन्होंने बताया कि – यह मामला कल 7-8 बजे शाम का है, भुकलाना गाँव में पप्पू नामक व्यक्ति रहता है और कानपुर का निवासी है, यह ठेकेदार के साथ मीटर लगाने का काम करता है, एक सप्ताह यह भुकलाना के दीपू के घर मीटर लगाने गया था, उस समय दोनों में कुछ विवाद हुआ था, कल उन्होंने मौका निकालने के लिए कांवड़िये का भेष बनाकर इनके साथियों ने दीपू पर हमला कर दिया और जब हमारी PCR वैन पहुंची तो उसपर भी हमला कर दिया गया. यह दो पक्षों का मामला था ना कि कांवड़ियों का.

बता दें कि कल नरसैना थाना क्षेत्र में कुछ कांवड़िये पुलिस की PCR वैन पर हमला करते दिख रहे थे, जांच में पाया गया कि मामला कुछ और था लेकिन मीडिया चैनल तक तक पूरे देश के कांवड़ियों को चोर, गुंडा और बदमाश बता चुके थे.