39 नेपाली लड़कियों का आरोप, हम रोजगार के लिए आयी थी भारत, स्वाती मालीवाल ने हमें किया बदनाम

39-nepali-girls-accused-swati-maliwal-defame-saying-defame-them

नई दिल्ली, 3 अगस्त: दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल के ऊपर गंभीर आरोप लगे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिनों पहले स्वाती मालीवाल और दिल्ली पुलिस ने मिलकर पहाड़गंज के एक होटल से 39 नेपाली लड़कियों को आजाद कराया था. नेपाली लड़कियों को छुडाने के बाद आम आदमी पार्टी और उनके समर्थकों ने लड़कियों वेश्या बताना शुरू कर दिया था और उन्हें आजाद करवाने का क्रेडिट स्वाती मालीवाल को दिया गया था.

ताजा जानकारी के अनुसार 39 नेपाली लड़कियों को नारी निकेतन में रखा गया है. स्वाती मालीवाल आज लड़कियों से मिलने गयी तो नेपाली लड़कियों ने स्वाति मालीवाल पर गंभीर आरोप लगाना शुरू कर दिए.

नेपाली लड़कियों का कहना है कि वे नेपाल से रोजगार के लिए भारत आई थीं वह एक सभी एक होटल में अपनी मर्जी से ठहरी हुयी थी अचानक रात में स्वाती मालीवाल ने पुलिस के साथ छापा और उन्हें वैश्या बताते हुए होटल से बाहर निकाल दिया गया ऐसा करके उनका घोर अपमान किया गया है. नेपाल दूतावास ने भी इस मामले में संज्ञान लेते हुए दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष के स्वाती मालीवाल को कड़ी फटकार लगाई है.

जानकारी के अनुसार लड़कियां स्वाती मालीवाल से इस कदर नाराज है कि उन्होंने अपने घर नेपाल जाने से इनकार कर दिया उनका कहना है कि भारत में हमारी बदनामी कर दी गयी हमारे घर वाले हमें वैश्या समझ रहे हैं अब किस मुंह से हम नेपाल जाएँ

LEAVE A REPLY