सपना चौधरी ने बदला रंग, मुझे कांग्रेस पार्टी में नहीं बनना पार्षद, विधायक और प्रधानमंत्री

sapna-chaudhry-latest-news-and-photo

फतेहाबाद: कांग्रेस की ताजा तरीन समर्थक और हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने अपना रंग बदलते हुए कहा है कि मुझे पार्षद, विधायक और प्रधानमंत्री नहीं बनना है, मैं डांसिंग बिजनेस में ही रहना चाहती हूँ.

बता दें कि सपना चौधरी का रविवार दोपहर बाद फतेहाबाद के भट्टूकलां कस्बे में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। वहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि किसी पार्टी से अच्छा ऑफर मिलता है तो वे अपने हुनर के मु़ताबिक उस पार्टी में काम करेंगी। उन्होंने कहा कि मुझे ना पार्षद बनना है, ना एमएलए की टिकट चाहिए ना ही प्रधानमंत्री बनना है।

कांग्रेस पार्टी में जाने की चर्चाओं पर सपना बोलीं कि पहली बार उनकी कांग्रेस के शीर्ष कमान से मु़लाकात नहीं हो पाई थी। अब दोबारा से बुलावा मिला है और समय मिलेगा तो वे जरूरी जाएंगी।

इस दौरान उन्होंने मौजूदा हरियाणा सरकार पर कलाकारों की अनदेखी का आरोप लगाया। सपना बोलीं कि मौजूदा सरकार को कलाकारों पर ध्यान देने के लिए फुर्सत नहीं है। बाकि मेरा प्रयास है कि कलाकरों के लिए हम कुछ ना कुछ कर पाएं। सपना से जब इसके पीछे कारण पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सरकार को बाकी मुद्दों से फुर्सत मिले तो वे कलाकारों के बारे में कुछ सोचें। सपना चौधरी ने मांग की है कि हरियाणा में सरकार फिल्म सिटी बनाये, थियेटर बनाए ताकि हरियाणा का कलाकार अपने हुनर को पहचान दे सके।

Sponsored Articles
loading...