गुरुग्राम पुलिस ने गोली मारकर बदमाश को दबोचा

gurugram-police-palan-vihar-cia-arrested-badmash-rajesh-news

गुरुग्राम: भाजपा सरकार में हरियाणा में बदमाशों की आफत आ गयी है, आज गुरुग्राम पुलिस ने एक बदमाश को गोली मारकर दबोच लिया.

गुरुग्राम पुलिस की क्राइम यूनिट पालम विहार के प्रभारी निरीक्षक मनोज वर्मा को एक गुप्त सूचना मिली कि शातिर अपराधी राजेश निवासी सराय आलावर्दी द्वारका एक्सप्रेसवे पर घूम रहा है। इसी राजेश ने लगभग 10 दिन पहले सराय अलावर्दी निवासी महेश यादव नाम के व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी थी। यह अपनी पारिवारिक रंजिश निकालने के लिए मृतक महेश के भाई की हत्या करने की फिराक में है।

पुलिस पार्टी एक गाड़ी में जब सेक्टर- 88 गुरूग्राम के पास द्वारका एक्सप्रेसवे पर पहुंचे तो बुलेट मोटरसाईकल पर दो युवक आए। पुलिस पार्टी ने जब उन्हें रोकना चाहा तो उन्होंने रुकने की बजाय पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया। बचाव में पुलिस पार्टी ने भी फायर कर दिया तो मोटर साईकल सवार ये बदमाश कुछ दूर जाकर सड़क से उतर कर गिर गई।

एक बदमाश भागने में कामयाब हो गया जबकि एक के पैर में गोली लगने के कारण उसको पुलिस पार्टी ने काबू किया। इसको तुरंत सेक्टर-10 में स्थित सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। राजेश उर्फ गुर्गा के खिलाफ अलग अलग थानों में एक दर्जन से अधिक संगीन अपराधों के मुकदमे दर्ज हैं जिसमे हत्या, हत्या का प्रयास, लूट , डकैती आदि शामिल हैं।

पुलिस के मुताबिक़ यह पालम विहार थाने का हिस्ट्री शीटर अपराधी है। इसके पास से बुलेट मोटर साईकल व एक 9 MM की पिस्तौल बरामद हुई है। इससे पूछताछ करने पर अन्य बातों का खुलासा होने की संभावना है।