फरीदाबाद के टॉप वकील एलएन पाराशर का टॉप जज पर आरोप, पुलिस में शिकायत, जान लेना चाहते हैं जज

faridabad-top-advocate-ln-parashar-police-complaint-against-judges

फरीदाबाद: जिला बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान और शहर के टॉप वकील एलएन पाराशर ने कोर्ट के टॉप जज के खिलाफ पुलिस में शिकायत देकर हडकंप मचा दिया है. आज वह जजों के खिलाफ शिकायत लेकर सेंट्रल पुलिस थाना, सेक्टर-12 पहुँच गए. उन्होंने पुलिस थाने में शिकायत दे दी है साथ ही पुलिस कमिश्नर, प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति और सुप्रीम कोर्ट के प्रधान न्यायाधीश के पास भी शिकायत भेजने वाले हैं.

वकील पाराशर ने अपनी शिकायत में लिखा है – मैं कई वर्षों से ज्युडीशियरी में भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा हूँ, मैं पहले भी जंतर मंतर पर भ्रष्टाचर के खिलाफ प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दे चुका हूँ, अब तत्कालीन शैसन जज दीपक गुप्ता तथा कुछ भ्रष्ट जजों व स्टाफ के दल्लों के खिलाफ मुहीम चला रखी है. ये लोग जिसमें खुद शैसन जज अपने भ्रष्ट जजों व स्टाफ के दल्लों के माध्यम से दलाली कर रहे हैं मुझे किसी झूठे केस में फंसाने एवं जान से मरवाने की साजिश रच रहे हैं, मुझे मौत का भय नहीं है लेकिन अगर मेरी मौत होती है या मुझपर कोई हमला होता है तो इसके लिए यही लोग जिम्मेदार होंगे.

अंत में लिखा गया है कि – मैंने इनपर भ्रष्टाचार के जो आरोप लगाए हैं, उनकी वजह से ये मुझे मरवाना चाहते हैं, अगर जनाब चाहें तो मुझसे इनके खिलाफ सबूत लेकर इनके खिलाफ कार्यवाही कर सकते हैं.

advocate-ln-parashar-police-complaint-against-judges

LEAVE A REPLY