फरीदाबाद शहर में हथौड़े से फुरसत में युवक को मारते रहे बदमाश, पुलिस-प्रशासन को ढूंढते रहे लोग

faridabad-sector-10-fight-three-injured-no-police-team-seen-violence

फरीदाबाद: शहर के सेक्टर 10 में आज दो ग्रुपों के बीच में जोरदार मारपीट हुई जिसमें एक ग्रुप के तीन लोगों को गंभीर चोटें आयी हैं, कुछ न्यूज़ पोर्टल एक युवक के मारे जाने की भी खबर दिखा रहे हैं लेकिन अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

कुछ ही देर बाद वारदात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा जिसमें बदमाश फुरसत में हथौड़े और लाठी-डंडों से एक युवक को मारते दिख रहे हैं. (यह वीडियो इतना दर्दनाक है कि हम यहाँ पर अपलोड नहीं कर रहे हैं).

इस वीडियो ने पुलिस प्रशासन पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं साथ ही शहर के लोग खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. वीडियो में कई बदमाश आराम ने एक युवक पर हथौड़ा मार रहे हैं, आराम से लाठी-डंडों से उसे मारा जा रहा है, वहां पर पुलिस प्रशासन का कोई भी व्यक्ति नहीं दिखा. जब बीच शहर में ऐसे हालात हैं तो गांवों-देहात में क्या हाल होगा.

इस वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि बदमाशों के अन्दर पुलिस प्रशासन का डर ख़त्म हो गया है. पुलिस को जल्द एक्शन में आना चाहिए और ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए वरना शहर के लोगों में असुरक्षा का माहौल बढेगा.

अब तक जो सूचना आयी है उसके मुताबिक़ दो ग्रुपों में गैंगवार हुआ है, एक ग्रुप नवादा का था दो दूसरा ग्रुप मच्छगर का था. हमला करने वाले नवादा गाँव के बताये जा रहे हैं. घायलों को सर्वोदय हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. यह घटना मयूर ज्वेलर और शिव स्वीट हाउस के पास में हुई है. हमलावर दूसरे ग्रुप का बाईपास रोड से ही पीछा कर रहे थे, सेक्टर 10 की मार्केट में उन्होंने हमला कर दिया.