मंत्री कैप्टन अभिमन्यू ने यशपाल का नाम बदलकर रखा ठगपाल और चंदाचोर

captain-abhimanyu-told-yashpal-malik-chandachor-thakpal-news

रोहतक, 29 जुलाई: हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने यशपाल मलिक का नाम बदलकर ठगपाल और चंदाचोर रख दिया है. उन्होंने यशपाल को करारा जवाब देते हुए कहा कि वे ठगपाल व चंदाचोर के बहकावे में आने वाले व्यक्ति नहीं है। जो लोग युवाओं की लाशों पर चंदा एकत्रित करके भागने का काम करते हैं और जिनसे चंदे की राशि का हिसाब किताब कई संगठन मांग रहे हैं, ऐसे लोगों के अनरगल ब्यानबाजी पर वे कुछ भी कहना उचित नहीं समझते हैं।

यह बात उन्होंने आज नारनौंद की दादा देवराज धर्मशाला में आयोजित अभिनंदन समारोह उपरांत एक पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि ये नेता बाहर से आकर हरियाणा प्रदेश के लोगों को भडकाकर यहां का भाईचारा खराब करके अपना उल्लू सिधा कर रहे हैं। उन्होंने मां का दूध पीने से संबंधी ब्यान पर कहा कि शायद यह नहीं पता कि मेरी माता कंडेला खाप की शेरनी है, जिसने अपने 6 पुत्रों में से तीन पुत्रों को देश की सेवा करने के लिए फौज में भेजा था। ये लोग न सिर्फ प्रदेश के बल्कि पूरी कॉम के दुश्मन है।

एक अन्य प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि यदि कोई राजनैतिक व्यक्ति नारनौंद क्षेत्र में आकर जनसभा करता है, तो वे उसका किसी भी सूरतेहाल में विरोध नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में सभी को अपनी बात जनता के समक्ष रखने का अधिकार है और वे इस अधिकार का सम्मान करते हैं। जो लोग किसी दूसरे नेता की जनसभा में हुटिंग करते हैं, वह उनकी घटिया मानसिकता को दर्शाता है।