मोदी सरकार पर जमकर भड़के अशोक तंवर, लगाया लूट-खसोट और घोटाले का आरोप

ashok-tanwar-accused-rafale-deal-scam-against-modi-sarkar-faridabad

फरीदाबाद: हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने आज फरीदाबाद में एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित किया. इस प्रेस करता में उन्होंने तीन मुद्दों पर मोदी सरकार और भाजपा पर जमकर हमला किया.

अशोक तंवर ने कहा कि भाजपा ने जब से केंद्र और हरियाणा में सरकार बनायी है सिर्फ इनकी लूट खसोट जारी है. अब ये हरियाणा के हर जिले में पार्टी के दफ्तर बनाने जा रहे हैं. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को बताना चाहिए कि दफ्तर बनाने के लिए इनके पास पैसे कहाँ से आ रहे हैं.

उन्होंने दूसरे मुद्दे में मोदी सरकार को घेरते हुए – राफेल डील में घोटाले का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने 36 राफेल विमानों का सौदा सिर्फ 18000 करोड़ रुपये में किया था लेकिन मोदी सरकार इनकी कीमत 60000 करोड़ रुपये दे रही है. 41 हजार रुपये अधिक खर्च हो रहे हैं. मोदी सरकार इसमें घोटाला करने जा रही है. अम्बानी के साथ मिलकर घोटाले की साजिश रची गयी है.

अशोक तंवर ने यह भी कहा कि हम संसद में राफेल डील पर झूठ बोलने के लिए प्रधानमंत्री मोदी और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के खिलाफ विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव लाएंगे.

अशोक तंवर ने कहा कि हम राफेल घोटाले को बड़ा मुद्दा बनाएंगे और 2019 में मोदी सरकार को उखाड़ फेंकेगे, इसके अलावा जब हमारी हरियाणा और केंद्र में सरकार बनेगी तो हम दोषी लोगों को जेल की सलाखों के पीछे भी पहुंचाएंगे.