सुपर-फ्लॉप होने के बाद भी नहीं डिगा अन्ना का आत्मविश्वास, 2 अक्टूबर से फिर करेंगे आन्दोलन

LIKE फेसबुक पेज
anna-hazare-will-start-movement-from-2-october-against-modi-sarkar

नई दिल्ली: मोदी सरकार के खिलाफ अन्ना हजारे का पिछला आन्दोलन सुपर-फ्लॉप हुआ था लेकिन उसके बाद भी उनका आत्मविश्वास नहीं डगमगाया, अब वह 2 अक्टूबर से मोदी सरकार के खिलाफ फिर से आन्दोलन शुरू करने वाले हैं. कल उन्होंने इसकी घोषणा की.

न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह केंद्र में लोकपाल की नियुक्ति में विलंब के विरोध में केंद्र सरकार के खिलाफ 2 अक्टूबर से भूख हड़ताल करेंगे। उन्होंने लोगों से अपील की कि वह देश को भ्रष्टाचारमुक्त बनाने के उनके अभियान में उनका साथ दें।

अन्ना हजारे ने कहा, ‘मैं महाराष्ट्र में अहमदनगर जिले के अपने गांव रालेगण सिद्धि में 2 अक्टूबर को महात्मा गांधी की जयंती से भूख हड़ताल करूंगा।’ उन्होंने एनडीए सरकार की निंदा की और कहा कि इस सरकार ने पहले आश्वासन दिया था कि वह लोकपाल की नियुक्ति करेगी और संसद द्वारा पारित एवं राष्ट्रपति द्वारा जनवरी 2014 में हस्ताक्षरित लोकपाल विधेयक को क्रियान्वित करेगी।

हजारे ने कहा, ‘भ्रष्टाचार पर रोक लगाने को लेकर इस सरकार के पास इच्छाशक्ति की कमी है और इसलिए यह बहुत से कारण बता रही है तथा लोकपाल की नियुक्ति में विलंब कर रही है।

LEAVE A REPLY