बॉबी कटारिया की पोल खोलने के लिए अजय चौधरी अपनाएंगे ये तरीका, आप भी पढ़ें

LIKE फेसबुक पेज
ajay-chaudhary-plan-to-exposed-bobby-kataria-read-news

फरीदाबाद: बदलते जमाने के साथ साथ पैसे कमाने के तरीके भी बदलने लगे हैं. कुछ लोग फेसबुक पर फॉलोवर बढ़ाकर पैसे कमाते हैं और इसके लिए तरह तरह के ड्रामे करते हैं, कभी किसी पुलिस थाने के सामने खड़े होकर वीडियो बनाते हैं, कभी अस्पताल में पहुंचकर वीडियो बनाते हैं, कभी पेट्रोल पम्प का वीडियो बनाते हैं, कभी किसी गरीब की मदद करते हुए वीडियो बनाते हैं, इस तरह की ड्रामेबाजी देखकर लोगों को लगता है कि वीडियो बनाने वाला बहुत ही नेक और सामाजिक इंसान है, ऐसे लोगों को लोग फॉलो करने लगे हैं, देखते ही देखते फॉलोवर्स की संख्या कई लाख हो जाती है इसके बाद वीडियो बनाने वाला व्यक्ति अपने फॉलोवर की धौंस दिखाकर लोगों से पैसे एंठने लगता है.

फरीदाबाद के रहने वाले अजय चौधरी ने मुसीबत में बॉबी कटारिया की काफी मदद की, जब बॉबी कटारिया जेल में था तो अजय चौधरी ने उनके लिए कैम्पेन चलाया, उसकी जमानत करवाई, उसके दोस्तों की भी मदद की लेकिन बॉबी कटारिया ने अजय चौधरी की मदद को भुला दिया और अब वीडियो में अजय चौधरी के लिए अनाप शनाप बोलता है. यह सब देखते हुए अजय चौधरी ने भी बॉबी कटारिया को एक्सपोज करने का पूरा प्लान बना लिया है.

अजय चौधरी का कहना है कि मैं भी फेसबुक पर बॉबी कटारिया जैसी दुकान खोलूँगा, कभी पुलिस थाने के सामने खड़े होकर वीडियो बनाऊंगा, कभी अस्पताल के सामने वीडियो बनाऊंगा, कभी दारू पीते हुए वीडियो बनाऊंगा, कभी रोड पर डांस करते हुए वीडियो बनाऊंगा, कभी किसी पुलिस वाले को गाली देकर FIR दर्ज करवाऊंगा, 15 दिन की पुलिस रिमांड पर जाऊँगा और बाहर अपने पक्ष में माहौल बनाने के लिए टीम लगा दूंगा. इस तरह से मेरे काफी फॉलोवर बन जाएंगे.

इसके बाद अजय चौधरी ने कहा कि – बॉबी कटारिया अपनी NGO की मेंबरशिप देने के लिए 10 हजार रुपये मांगता है लेकिन मैं 20 हजार मांगूंगा, बॉबी कटारिया 1 लाख में फ्रेंचाइजी देता है, मैं भी चार पांच लाख में फ्रेंचाइजी बेचूंगा, उसकी फ्रेंचाइजी आज तक नहीं बिकी, एक चेक बाउंस हो गया लेकिन मेरी जरूर चलेगी.

अजय चौधरी ने कहा कि अब मार्किट में सभी धंधे मंदे पड़ रहे हैं लेकिन ये धंधा सही चल रहा है. अजय चौधरी ने अंत में यह भी कहा कि मैं मजाक कर रहा हूँ, मैं किसी से पैसे नहीं एठुंगा लेकिन उनका वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि वह बॉबी कटारिया का पूरा खेल समझ चुके हैं, बॉबी किस प्रकार से वीडियो बनाकर अपने फॉलोवर बढाता है, किस प्रकार से लोगों की मदद के नाम पर, मेंबरशिप और फ्रेंचाइजी के नाम पर पैसे कमाता है इसे अजय चौधरी समझ चुके हैं और उसकी पोल खोलने के लिए पूरी तरह से तैयारी कर चुके हैं. देखें पूरा VIDEO.

LEAVE A REPLY