पत्थरबाजों के सरदार गिलानी पर भड़के वकील एलएन पाराशर, इसपर रासुका लगाकर भेजो जेल

advocate-ln-parashar-demand-rasuka-on-gilani-for-spreading-violence

नई दिल्ली: फरीदाबाद जिला बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष और शहर के जाने माने वकील एलएन पाराशर ह्यूमन राईट कमीशन पर कई दिनों से हमला बोल रहे हैं. उन्होंने कश्मीर मसले पर बोलते हुए कहा कि कश्मीर के पत्थरबाज सेना और पुलिस पर पत्थरबाजी करके उनका सर तोड़ देते हैं, ह्यूमन राईट कमीशन कभी भी पुलिस और सैनिकों के लिए आवाज नहीं उठाता लेकिन जब पुलिस या सेना की गोली से कोई पत्थरबाज मारा जाता है तो ह्यूमन राईट कमीशन वाले जाग जाते हैं और सैनिकों का मनोबल तोड़ने की कोशिश करते हैं.

वकील पाराशर ने गिलानी पर हमला बोलते हुए कहा कि ये लोग खाते देश का हैं लेकिन हमेशा देश को गाली देते रहते हैं, ये लोग कश्मीर में आतंक मचा रहे हैं, ऐसे लोगों पर रासुका लगाकर इन्हें जेल में बंद कर देना चाहिए.

उन्होंने कहा कि पत्थरबाज, उग्रवादी, आतंकवादी और गिलानी जैसे लोग इंसान नहीं हैं, ऐसे लोगों के लिए ह्यूमन राईट कमीशन को आगे नहीं आना चाहिए, जो लोग इंसानों की हत्या करते हैं ये इंसान कैसे हो सकते हैं.

वकील पाराशर ने फरीदाबाद कोर्ट में भ्रष्टाचार पर जजों को घेरते हुए कहा कि ये लोग अपने घरों में फोर्थ क्लास कर्मचारियों से काम करवाकर सुप्रीम कोर्ट के आदेशों को उल्लंघन कर रहे हैं तो गरीबों के साथ न्याय क्या करेंगे, मैंने खुद कल इनके घरों का जायजा लिया तो फोर्थ क्लास कर्मचारियों को काम करते हुए देखा, कई लोगों को DC ग्रेड पर रखा गया है लेकिन उन्हें सिर्फ 9000 रुपये वेतन मिल रहा है. जब जजों के यहाँ ऐसे कारनामे हो रहे हैं तो पूरे शहर का क्या हाल होगा.

LEAVE A REPLY