BJP ने PDP के साथ ख़त्म किया रिश्ता, गिर गयी सरकार

bjp-break-alliance-with-pdp-in-jammu-kashmir-government-fall

नई दिल्ली: कश्मीर से एक बड़ी खबर आयी है, भारतीय जनता पार्टी ने पीडीपी के साथ गठबंधन तोड़ लिया है जिसकी वजह से कश्मीर सरकार गिर गयी है, जल्द ही वहां पर राष्ट्रपति शासन की घोषणा हो सकती है, जम्मू कश्मीर के बीजेपी प्रभारी राम माधव ने कहा कि हमारी पार्टी इस गठबंधन से खुश नहीं थी, पीडीपी नेता हमारे कामों में रुकावट डाल रहे थे, राष्ट्रपति शासन के बाद भी हम आतंकवाद के खिलाफ लड़ते रहेंगे और अपना अभियान जारी रखेंगे.

राम माधव ने नई दिल्ली में एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि अब हमारे बीच गठबंधन का कोई मतलब नहीं था. हमारे बीच मतभेद बढ़ते जा रहे थे, हमने रमजान में आतंकवाद विरोधी अभियान रोका किया था उसके बाद भी पीडीपी के लोग इंटरनल सुरक्षा के मामलों में दखल दे रहे थे जिसकी वजह से हमने गठबंधन तोडा है.

उन्होंने कहा कि पीडीपी सरकार की वजह से घाटी में कट्टरपंथ में बढ़ोतरी हो रही है, आम इंसानों का हक़ मारा जा रहा है. आतंकवाद को बढ़ावा दिया जा रहा है जिसकी वजह से हमने गठबंधन तोडा है.

बता दें कि जम्मू कश्मीर विधानसभा में बीजेपी और पीडीपी के पास 25-25 सीटें हैं. सरकार गिरने के बाद या तो राष्ट्रपति शासन लगेगा या कांग्रेस नेशनल कांफ्रेंस और पीडीपी मिलकर सरकार बनाएंगे.