उपदेश राणा ने जिन्ना को दिया लाइफ टाइम अवार्ड, लेकिन कुछ अलग स्टाइल में, पढ़ें

updesh-rana-reaction-on-jinnah-amu-photo-burnt-live-beaten-with-shoes

नई दिल्ली: हिन्दू अलीगढ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में पाकिस्तान के पापा जिन्ना की फोटो लगने के मामले ने तूल पकड़ लिया है, पूरे देश के हिन्दू नेता AMU के इस काम का विरोध कर रहे हैं जबकि अलीगढ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्र जिन्ना का समर्थन कर रहे हैं और उनकी फोटो लगी होने का बचाव कर रहे हैं. अलीगढ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्रों का कहना है कि जिन्ना को लाइफ टाइम अवार्ड दिया गया है इसलिए फोटो लगी होने में कोई बुराई नहीं है. हिन्दू नेता उपदेश राणा ने आज जिन्ना का विरोध किया और उन्हें कुछ अलग स्टाइल में लाइफ टाइम अवार्ड दिया.

उपदेश राणा ने सभी देशवासियों से अपील की है कि कल शाम 6 बजे से 8 बजे तक जिन्ना की फोटो जलाएं, जूतों से उसका स्वागत करें और उनकी तौहीन करें.

उपदेश राणा ने खुद भी जिन्ना की फोटो जलाई और उसे अपने साथियों से उसकी फोटो को जूतों से कुचलवाया, कुछ लोगों ने उसकी फोटो पर शू-शू भी किया. जिन्ना ने यही कांड सभी देशवासियों से करने की अपील की है, उन्होंने कहा कि AMU के छात्र जिन्ना की फोटो लगाकर आजादी मांग रहे हैं, हम इनके जिन्ना को आज हम लाइफ टाइम अवार्ड दे रहे हैं. जिस व्यक्ति ने हमारे देश के टुकड़े किये, अलीगढ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्र उसे हीरो मानते हैं.

https://www.facebook.com/prakash.malviya.1048/videos/982153841952312/