मोदी ने बताया, राहुल गाँधी बोलते है बार बार झूठ, हर समय झूठ, हर जगह झूठ, जोर जोर झूठ, सिर्फ झूठ

pm-narendra-modi-rahul-allege-gandhi-speak-lie-jhooth-every-where

बीदर: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कल कर्नाटक के बंगारापेट, बीदर, बेलागावी  में बड़ी चुनावी रैलियों को संबोधित किया और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी पर जमकर हमला बोला. मोदी ने राहुल गाँधी को सिर्फ झूठ बोलने वाले नेता बताया.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नामदार नेता सिर्फ झूठ बोलते हैं, बार बार झूठ बोलते हैं, हर बार और हर समय सिर्फ झूठ बोलते हैं, हर जगह झूठ बोलते हैं और जोर जोर से झूठ बोलते हैं, नामदार नेता ने कोई झूठ पैदा करने की फैक्ट्री खोल रही है जहाँ से झूठ पैदाकर उसे फैलाया जाता है लेकिन जनता समझदार है.

मोदी ने राहुल गाँधी को अपरिपक्व नामदार बताया. उन्होंने कहा कि राहुल गाँधी ने खुद को अभी से 2019 का प्रधानमंत्री घोषित करके अहंकार दिखाया है, इन्हें लगता है कि प्रधानमंत्री पद की कुर्सी पर सिर्फ इनके परिवार का नाम लिखा है, इसलिए गठबंधन के साथियों पर रौब दिखाते हुए खुद को प्रधानमंत्री घोषित कर दिया.

मोदी ने कहा कि इनके कुछ चेले चपाटों ने इन्हें चढ़ा दिया तो ये खुद को प्रधानमंत्री मानने लगे और खुद ही अपने आप को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित कर दिया, इन्हें लगता है कि प्रधानमंत्री पद की कुर्सी सिर्फ इनके परिवार के नाम लिखी है इसलिए ये उसपर सिर्फ अपना हक समझते हैं.