पीएम मोदी ने राहुल गाँधी को दे दिया सबसे बड़ा चैलेंज, 15 मिनट तक बोलकर दिखा दो बिना पर्ची के

LIKE फेसबुक पेज
pm-narendra-modi-challenge-rahul-gandhi-cant-speak-without-parchi

चमाराजनगर: प्रधानमंत्री मोदी ने आज कर्नाटक के चमाराजनगर में एक बड़ी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गाँधी पर जमकर हमला बोला, मोदी ने राहुल गाँधी का चैलेंज स्वीकार करके उन्हें सबसे बड़ा चैलेंज दे दिया.

बता दें कि राहुल गाँधी ने कुछ दिनों पहले कहा था कि मोदी मुझे 15 मिनट तक बोलने का मौका दे दें, वह मेरे सामने बैठ भी नहीं पाएंगे.

इसके जवाब में मोदी ने कहा कि आप नामदार आदमी हैं हम कामदार आदमी हैं, इसलिए आपके सामने बैठने की मेरी औकात नहीं है, जहाँ तक 15 मिनट बोलने का सवाल है, आप कर्नाटक की किसी रैली में बिना पर्ची देखे किसी भी भाषा में 15 मिनट तक बोलकर दिखा दो, उस 15 मिनट में आप बताएं कि कर्नाटक में कांग्रेस की सिद्धारमैया सरकार ने पांच वर्षों में कौन कौन से विकास कार्य किये हैं. मैं आपको मान जाऊँगा. इसके अलावा आप पांच बार विशेश्वरय्या भी बोल देना.

मोदी ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष को ना तो इतिहास का ज्ञान है और और ना ही अपनी पार्टी का ज्ञान है, जिस आदमी को बचाने के लिए आपकी मनमोहन सिंह की सरकार ने ऑर्डिनेंस पास किया था और आपने उस ऑर्डिनेंस को फाड़कर फेंक दिया था, कल उसी को आपने गले लगा लिया, आप ना तो मनमोहन सिंह की बात मानते हैं, ना अपनी माँ की बात मानते हैं, कम से कम अपनी बातों पर टिके रहना सीख लें.

LEAVE A REPLY