मोदी बोले, भ्रष्टाचारी-घोटालेबाज को समर्थन करने वाला नामदार बनना चाहता है PM, क्या सीन है?

pm-modi-slams-rahul-gandhi-support-corrupt-lalu-yadav-and-want-pm

बीदर: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कल कर्नाटक के बंगारापेट, बीदर, बेलागावी  में बड़ी चुनावी रैलियों को संबोधित किया और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी पर जमकर हमला बोला. मोदी ने राहुल गाँधी को सिर्फ झूठ बोलने वाला और भ्रष्टाचारियों को समर्थन करने वाला नेता बताया.

मोदी ने कहा कि कुछ वर्ष पहले पूर्व मनमोहन सिंह सरकार ने भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए एक कानून बनाया था जिसके मुताबिक़ जेल भ्रष्टाचार के जुर्म में जेल में बंद नेता भी चुनाव लड़ सकता था, राहुल गाँधी ने वाहवाही लूटने के लिए इस बिल को फाड़कर फेंक दिया था, मनमोहन सिंह ने यह कानून लालू यादव को बचाने के लिए बनाया था, राहुल गाँधी ने उस समय उसी लालू यादव का विरोध किया था लेकिन आज वही राहुल गाँधी घोटाले के जुर्म में जेल में बंद लालू यादव से मुलाकात कर रहे हैं और उनके साथ फोटो खिंचवा रहे हैं.

 

मोदी ने कहा कि इनके कुछ चेले चपाटों ने इन्हें चढ़ा दिया तो ये खुद को प्रधानमंत्री मानने लगे और खुद ही अपने आप को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित कर दिया, इन्हें लगता है कि प्रधानमंत्री पद की कुर्सी सिर्फ इनके परिवार के नाम लिखी है इसलिए ये उसपर सिर्फ अपना हक समझते हैं.