कर्नाटक में मोदी की रैली में टॉर्च जलाकर बोले लाखों लोग, हमारा वोट सिर्फ बीजेपी को

हुबली: कर्नाटक में पांच साल की कांग्रेस सरकार पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं क्योंकि वहां के लोगों में बीजेपी को लेकर जबरदस्त उत्साह है. कल मोदी ने हुबली में एक बड़ी रैली को संबोधित किया, रैली में आये लोगों ने मोबाइल में टॉर्च जलाकर सिर्फ बीजेपी को वोट देने का वादा किया.

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है, पहले अमति शाह ने अकेले ही कांग्रेस की नाक में दम कर रखा था लेकिन पिछले पांच दिनों ने मोदी भी चुनाव प्रचार में कूद पड़े हैं, मोदी की रैलियों में जिस प्रकार की भीड़ दिख रही है उससे पूरे देश को पता चल गया है कि कर्नाटक चुनाव में क्या होने वाला है, कांग्रेस को भी इस बात का अंदेशा हो गया है इसलिए कल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी मोदी पर अंतिम हथियार से वार करेंगे.

राहुल गाँधी कल कच्चे तेल के बढ़ते दामों को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधेंगे और बीजेपी के खिलाफ देशव्यापी प्रदर्शन किया जाएगा ताकि पूरे देश को पता चल सके कि देश में पेट्रोल डीजल के दाम किस प्रकार से बढ़ रहे हैं.

इससे पहले आज प्रधानमंत्री मोदी ने कर्नाटक के हुबली में चुनावी रैली को संबोधित किया, रैली की फोटो देखकर आप खुद समझ सकते हैं कि किस प्रकार से मोदी लहर बह रही है.