नवीन गुर्जर की अपील, सभी गुर्जर भाई बॉबी कटारिया का साथ दें, 17 को नॉएडा कार्यक्रम में पहुंचे

LIKE फेसबुक पेज
bobby-kataria-welcome-samaroh-in-noida-by-naveen-gurjar-sector-141

गुरुग्राम: समाजसेवक और NGO युवा एकता फाउंडेशन के चीफ बॉबी कटारिया की लोकप्रियता दिनों दिन बढ़ती जा रही है, शुरुआत में बॉबी कटारिया और गुर्जर समाज के कुछ लोगों में विवाद हो गया था जिसकी वजह से गुर्जर समाज के कुछ लोग बॉबी कटारिया से नाराज हो गए थे लेकिन अब नाराजगी ख़त्म हो रही है और गुर्जर समाज के लोग भी बॉबी कटारिया का समर्थन कर रहे हैं.

नॉएडा के रहने वाले नवीन गुर्जर ने गुर्जर समाज की ओर से बॉबी कटारिया के स्वागत का फैसला किया है, आज वह बॉबी कटारिया को स्वागत का निमंत्रण देने के लिए गुरुग्राम पहुंचे.

बॉबी कटारिया ने बताया कि उन्हें नवीन गुर्जर की तरफ से 17 मई को निमंत्रण मिला है, वह समारोह में जरूर जाएंगे और हर समाज को जोड़ने का काम करेंगे, उन्होंने सभी समाज के लोगों से कार्यक्रम में पहुँचने का आग्रह किया और यह भी कहा कि अब हमें जातिवाद भूल जाना चाहिए और मिल जुल कर देश की तरक्की के लिए काम करना चाहिए, अगर युवा लोग जातिवाद देखेंगे तो देश के लिए काम नहीं कर पाएंगे.

बॉबी कटारिया के स्वागत का कार्यक्रम 17 मई, नॉएडा सेक्टर-141, शाहदरा गाँव, समय 1 बजे. इस कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए नवीन गुर्जर से मोबाइल पर संपर्क किया जा सकता है (Mobile: 9911440093).

इस अवसर पर नवीन ने कहा कि बॉबी कटारिया के साथ सम्पूर्ण गुर्जर समाज है और अगर किसी को बॉबी से कोई नाराजगी है तो मैं उससे हाथ जोड़कर माफी मांगता हूँ, मैं सभी से प्रार्थना करता हूँ कि बॉबी कटारिया का समर्थन करें और उनके काम में साथ दें.

LEAVE A REPLY