बॉबी कटारिया ने सरकारों से पूछा, कैसा माल लगाया था पुल में जो टूट गया, बंद करो लूटखोरी

LIKE फेसबुक पेज
bobby-kataria-raise-chamba-pul-issue-attack-corrupt-leaders-news

नई दिल्ली: हिमाचल प्रदेश में पांच साल की कांग्रेस सरकार के बाद 6 महीनें से भाजपा सरकार है. यही हाल उत्तराखंड में है जहाँ से पांच साल की कांग्रेस सरकार के बाद एक साल पहले भाजपा सरकार आयी है. दोनों राज्यों में पांच पांच साल के बाद सरकारें बदल जाती हैं. दोनों सरकारों ने अपने पांच साल में दोनों राज्यों में कई पुल बनाए जो थोड़ी सी बाढ़ आते ही टूट जाते हैं. थोड़े से झटके में ही पुल टूटने का कारण साफ़ है कि पुल में घटिया मामला लगाया गया होगा और भ्रष्ट नेताओं ने पैसे खा लिए होंगे.

इसके खिलाफ युवा एकता फाउंडेशन के चीफ और समाजसेवक बॉबी कटारिया ने आवाज उठायी है, बॉबी हाल ही में चंबा जिले में अपना ऑफिस खोलने गए थे, वहां पर उन्हें पता चला कि चंबा नदी पर बना पुल टूट गया है. बॉबी कटारिया पुल के पास पहुंचे और सरकारों से सवाल करते हुए कहा कि आप लोग पुल में कैसा माल लगाते हो जो टूट जाते हैं.

बॉबी कटारिया ने कहा कि ये पैसे हम जनता के है जो ये नेता और ठेकेदार मिलकर खा जाते हैं, पुल बनाने में करोड़ों रुपये खर्च होते हैं लेकिन कुछ ही दिनों में टूट जाते हैं, इसका भार जनता पर पड़ता है, उनसे बार बार टैक्स वसूला जाता है, बार बार पुल टूटता रहता है.

लोगों ने बताया कि पुल टूटने की वजह से हमें 20 किलोमीटर घूमकर जाना पड़ता है, जिसके पास साधन है वह तो किसी तरह दूसरी तरफ चला जाता है लेकिन जिसके पास वाहन नहीं है उसकी बहुत बुरी हालत होती होगी. बॉबी ने कहा कि अब हम युवाओं को इस समस्या के खिलाफ आवाज उठानी है. बॉबी कटारिया ने प्रशांत राणा और उनकी टीम को हिमाचल प्रदेश में गरीबों की आवाज उठाने की जिम्मेदारी दी है.

LEAVE A REPLY