बॉबी कटारिया की मदद से हरप्रीत सिंह की आयी दुबई से डेड बॉडी, पिता ने कहा – धन्यवाद बॉबी जी

bobby-kataria-help-harpreet-singh-dead-body-comes-from-dubai-news

गुरुग्राम: गुरुग्राम के समाजसेवी और युवा एकता फाउंडेशन NGO के चीफ बॉबी कटारिया की मदद से फरीदकोट के एक युवक हरप्रीत सिंह की डेड बॉडी दुबई से आ गयी है, कुछ दिनों पहले दुबई में गायब युवक के पिता बॉबी कटारिया से मदद मांगने गुरुग्राम आये थे, बॉबी ने उनकी मदद की और सोशल मीडिया के माध्यम से सरकार तक आवाज पहुंचाकर पीड़ित परिवार की मदद की, 3 मई को हरप्रीत सिंह की डेड बॉडी दुबई से आ गयी.

पहले ऐसा शक जताया गया था कि हरप्रीत सिंह की दुबई में ह्त्या की गयी है लेकिन सऊदी सरकार की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण Drug (Narcotic Opioid Morphine and Lidocaine) की ओवरडोज बताया गया है. रिपोर्ट में लिखा गया है कि ड्रग लेकर हरप्रीत सिंह बिस्तर पर लेटा लेकिन उसकी बिस्तर पर लेटे ही मौत हो गयी, शरीर पर किसी तरह से चोट के निशान नहीं हैं इसलिए किसी से लड़ाई-झगड़े नही हुआ था. फिलहाल दुबई सरकार की बातों पर भरोसा करने के अलावा कोई रास्ता भी नहीं है, वहां पर हरप्रीत के साथ क्या हुआ ये तो वहीँ के लोग जानते हैं.

harpreet-singh-death-in-dubai-postmartam-report

बता दें कि मृतक हरप्रीत सिंह दुबई में Al MUQADIMAH ELECT SANITARY CONTLLLC कंपनी में काम करते थे. हरप्रीत सिंह शर्मा 26 मार्च 2017 को दुबई गया था. 11 अप्रैल 2018 को दोपहर 1 बजे बड़े भाई के पास हार्ट अटैक की रिपोर्ट भेजी गयी थी.

बॉबी कटारिया ने इस सम्बन्ध में दुबई भारतीय दूतावास को फोन किया और हरप्रीत सिंह के परिवार की मदद करने की अपील की जिसे भारतीय दूतावास ने सुनी और हरप्रीत सिंह की डेड बॉडी भारत में भेजी गयी. उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया है.