बढ़ने लगा बॉबी कटारिया का कद, पुलिस-प्रशासन से मिलने लगी प्रोटेक्शन

LIKE फेसबुक पेज
bobby-kataria-get-police-protection-in-chamba-himachal-pradesh-news

चंबा: गुरुग्राम के समाजसेवक बॉबी कटारिया को कुछ दिनों पहले गुरुग्राम और फरीदाबाद पुलिस ने हिरासत में लेकर टॉर्चर किया था, पुलिस ने सोचा होगा कि इससे बॉबी कटारिया का मुंह बंद हो जाएगा और वह डरकर चुप बैठ जाएगा लेकिन उससे बॉबी कटारिया का कोई नुकसान नहीं हुआ, जिस पुलिस प्रशासन ने बॉबी कटारिया के साथ इतना जुल्म किया, आज वही पुलिस प्रशासन बॉबी कटारिया को प्रोटेक्शन देने को मजबूर हो गया है.

कुछ दिनों पहले बॉबी कटारिया हिमाचल प्रदेश के चंबा में गए थे, वहां पर बॉबी कटारिया को पुलिस प्रोटेक्शन दिया गया. बॉबी कटारिया अब पूरे देश में मशहूर हो गए हैं, बड़े नेताओं की तरह ही उनकी आवाज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, दूर दूर से लोग उनके पास मदद के लिए पहुँच रहे हैं, यह बात पुलिस प्रशासन भी समझ गया है इसलिए बॉबी कटारिया को पुलिस प्रोटेक्शन दी जा रही है.

बॉबी कटारिया ने हिमाचल प्रदेश सरकार को उन्हें पुलिस प्रोटेक्शन देने के लिए धन्यवाद किया है. बॉबी कटारिया का अब चंबा जिले में भी युवा एकता फाउंडेशन का ऑफिस खुल गया है. वह पुलिस प्रशासन के पास गरीबों की आवाज पहुंचाते हैं और उनकी मदद करते हैं. सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोवर हैं. जब पुलिस प्रशासन किसी मामले में लापरवाही बरतता है तो बॉबी कटारिया सोशल मीडिया पर उसके खिलाफ आवाज उठाते हैं.

LEAVE A REPLY