इस बीजेपी महिला नेता ने 3 पत्रकारों एवं 1 शिक्षक को भिजवाया जेल, पढ़ें क्या था मामला?

bjp-leader-anita-sharma-sent-3-journalist-a-teacher-jail-for-defamation

फरीदाबाद महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष अनीता शर्मा ने कल तीन पत्रकारों और एक शिक्षक को जेल भिजवा दिया, आज चारों आरोपियों की बेल पर सुनवाई होगी लेकिन अनीता शर्मा उन्हें बेल मिलने से रोकने के लिए पूरी ताकत लगाएंगी. अनीता शर्मा की तरफ से फरीदाबाद के वरिष्ठ वकील और जिला बार एसोसिएशन के पूर्व प्रचार एलएन पाराशर ने कोर्ट में पैरवी की और जोरदार तरीके से उनका पक्ष रखकर आरोपियों को जेल भिजवाया.

क्या था मामला?

अनीता शर्मा ने तीनों पत्रकारों – संजय कपूर, नवीन धमीजा, नवीन धमीजा एवं एक शिक्षक – शिव कुमार मुदगल के खिलाफ सूरजकुंड थाने में आईपीसी की धारा 499 / 554 व 67 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि आरोपियों ने जान बूझकर एक साजिश के तहत अपने न्यूज़ पोर्टल के माध्यम से मेरे दामन पर कीचड़ उछालने की कोशिश की, मेरी और एक विधायक के साथ प्रेम कहानी की झूठी खबर लिखी और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस खबर के बाद मैं और मेरे परिवार बहुत आहत हुआ.

पत्रकारों और शिक्षक पर हुई कानूनी कार्यवाही

अनीता शर्मा की शिकायत के बाद पत्रकारों को पंचकूला से अरेस्ट करके फरीदाबाद अशोक कुमार की अदालत में पेश किया गया जहाँ से उन्हें दो दिन की पुलिस रिमांड में भेजा गया. रिमांड के बाद उन्हें ड्यूटी मजिस्ट्रेट गरिमा यादव के सामने पेश किया गया जहाँ से चारों आरोपियों को 14 दिन के लिए नीमका जेल भेज दिया गया. कल उनकी बेल पर सेशन जज अशोक कुमार की अदालत में सुनवाई होगी.