अगर कांग्रेसियों को विरोध करना है तो पार्टी को बर्बाद करने वाले राहुल-सोनिया का करो: अनंत कुमार

ananth-kumar-suggest-congress-worker-to-protest-against-sonia-rahul

नई दिल्ली: कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस की सरकार ना बन पाने की वजह से कांग्रेस पार्टी के लोग भाजपा के खिलाफ धरना प्रदर्शन और विरोध कर रहे हैं. कांग्रेसियों को विरोध करते देखकर केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार ने उन्हें सलाह दी कि अगर तुम्हें विरोध करना है तो राहुल गाँधी, सोनिया गाँधी और सिद्दारमैया का करो क्योंकि इन तीनों की वजह से कांग्रेस पार्टी बर्बाद हो गयी, पूरे देश से मिटती जा रही है. इनके खिलाफ धरना दो, प्रदर्शन करो और जुलूस निकालो.

बता दें कि कर्नाटक चुनाव में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी थी जिसके बाद राज्यपाल ने बीजेपी को सरकार बनाने का न्योता दिया और आज येद्दयुरप्पा ने CM पद की शपथ ली, कांग्रेस यह बात बर्दास्त नहीं कर पायी और सभी विधायकों, पार्टी के बड़े नेताओं के साथ धरने पर बैठ गयी.

बीएस येद्दयुरप्पा को 15 दिन के अन्दर बहुमत साबित करना है लेकिन उन्होंने दावा किया है कि उससे पहले ही बहुमत साबित करके पक्की सरकार बना लेंगे. उन्होंने मुख्यमंत्री पद संभालते ही किसानों का लोन माफ़ करने का आदेश दिया है. सभी किसानों के एक लाख तक के लोन माफ़ करने का बीजेपी ने चुनावी घोषणापत्र में वादा किया था.

LEAVE A REPLY