अमित शाह बोले, कर्नाटक में चुनाव हार गए कांग्रेसी, फिर भी हर जगह कर रहे कांव, कांव, कांव, कांव

amit-shah-strong-reply-to-congress-on-karnataka-election

बेंगलुरु: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज इंडिया टीवी पर रजत शर्मा से इंटरव्यू में कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला. कांग्रेस के लोग कर्नाटक में भाजपा की सरकार गिरने की ख़ुशी मना रहे हैं और भाजपा सरकार पर हमला कर रहे हैं, इसी मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए अमित शाह ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार उखड गयी, उसके बाद भी आज हर कांग्रेसी कांव, कांव, कांव, कांव कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि इनको एक दिन की ख़ुशी मना लेने दीजिये, सरकार चलने दीजिये उसके बाद इन्हें भी पता चल जाएगा और इनके समर्थकों को भी पता चल जाएगा.

बता दें कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येद्दयुरप्पा ने बहुमत ना साबित कर पाने की वजह से फ्लोर टेस्ट से पहले ही इस्तीफ़ा दे दिया. इससे पहले उन्होंने काफी भावुक भाषण दिया. उन्होंने कहा कि अगर हमें 104 की जगह 113 सीटें मिली होतीं तो मैं किसानों के लिए काम करता, कर्नाटक को स्वर्ग बना देता लेकिन मुझे इस बात का दुःख है कि हमें 113 सीटें नहीं मिलीं और हम बहुमत की सरकार नहीं बना पाए.

बीएस येद्दयुरप्पा ने कहा कि हमें सरकार बनाने के लिए इमानदार विधायकों की जरूरत है, लेकिन हमारे पास पूरी संख्या नहीं थी इसलिए मैं अपना इस्तीफ़ा देने जा रहा हूँ.

बीएस येद्दयुरप्पा ने कहा कि मैं कर्नाटक के गरीबों और किसानों के लिए काफी काम करना चाहता था लेकिन हमें 113 सीटें नहीं मिली. अगर हमें 8 सीटें और मिल जातीं तो हमारी बहुमत की सरकार बनती और हम जनता की सेवा करते, इसके अलावा मोदी सरकार का भी हमें सहयोग मिलता लेकिन बहुमत ना होने की वजह से हम सरकार नहीं बना पाए, इसका मुझे दुःख है.

बीएस येद्दयुरप्पा ने कहा कि यह दुर्भाग्य की बात है कि जनता ने जिन लोगों को सत्ता से निकाल फेंका आज वही सरकार में वापस आ रहे हैं. जिन लोगों की वजह से जनता परेशान थी आज वही फिर से सत्ता करने जा रहे हैं. मुझे इस बात का दुःख रहेगा लेकिन मैं कर्नाटक की जनता के लिए अंतिम सांस तक काम करता रहूँगा.

LEAVE A REPLY