कांग्रेस मुक्त कर्नाटक बनाने और बीजेपी को जिताने के लिए अमित शाह ने दी कर्नाटक की जनता को बधाई

amit-shah-congratulate-karnatala-voters-victory-bjp-news

नई दिल्ली: कर्नाटक में भले ही बहुमत की बीजेपी सरकार ना बन पायी हो लेकिन बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है, बीजेपी को 104 सीटें मिलीं है, बहुमत से 8 सीटें कम हैं लेकिन कांग्रेस को सिर्फ 78 सीटें मिली हैं, JDS को 38 सीटें मिली हैं, दोनों पार्टियों ने मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश किया है लेकिन बीजेपी ने भी सबसे बड़ी पार्टी होने के नाते सरकार बनाने का दावा पेश किया है.

सबसे बड़ी पार्टी बनने पर अमित शाह ने नई दिल्ली में बीजेपी कार्यकर्ताओं की मीटिंग में कर्नाटक की जनता को धन्यवाद दिया. उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि एक और राज्य कांग्रेस मुक्त हो गया है, कर्नाटक की जनता ने कांग्रेस को सबक सिखा दिया है, उन्हें 122 से 77 पर पहुंचा दिया जबकि बीजेपी को 40 से 104 सीटों पर पहुंचा दिया.

अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने देश की जनता के लिए काम किया है, गरीब महिलाओं को फ्री गैस कनेक्शन दिया है, पूरे देश में बिजली पहुंचाई है, गरीबों के कल्याण के लिए कई जनकल्याणकारी योजनाएं शुरू की हैं उसी की वजह से एक के बाद एक राज्यों में हमारी जीत हो रही है. उन्होंने कहा कि 2019 में पहले से भी अधिक बहुमत के साथ मोदी की सरकार बनेगी.

LEAVE A REPLY