हम पर हॉर्सट्रेडिंग का आरोप लगाने वाली कांग्रेस ने पूरा अस्तबल ही खरीद लिया: अमित शाह

amit-shah-accused-congress-but-whole-astabal-in-karnataka-election

बेंगलुरु: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज इंडिया टीवी पर रजत शर्मा से इंटरव्यू में कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला. अमित शाह ने कहा कि दो दिन से कांग्रेस हमपर हॉर्सट्रेडिंग का आरोप लगा रही है लेकिन उन्होंने तो पूरा अस्तबल ही खरीद लिया है.

बात दरअसल ये है कि कर्नाटक में JDS ने कांग्रेस के खिलाफ ही चुनाव लड़ा था, उन्हें 37 सीटें मिलीं थीं, जनता ने कांग्रेस की सरकार उखाड़ फेंकी थी लेकिन कांग्रेस ने JDS को मुख्यमंत्री बनाने का लालच देकर सभी विधायकों को अपने पक्ष में कर लिया. इसी पर प्रतिक्रिया देते हुए अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस पूरा अस्तबल खरीदकर हमपर हॉर्सट्रेडिंग का आरोप लगा रही है.

अमित शाह ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार उखड गयी, उसके बाद भी आज हर कांग्रेसी कांव, कांव, कांव, कांव कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि इनको एक दिन की ख़ुशी मना लेने दीजिये, सरकार चलने दीजिये उसके बाद इन्हें भी पता चल जाएगा और इनके समर्थकों को भी पता चल जाएगा.

बता दें कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येद्दयुरप्पा ने बहुमत ना साबित कर पाने की वजह से फ्लोर टेस्ट से पहले ही इस्तीफ़ा दे दिया. इससे पहले उन्होंने काफी भावुक भाषण दिया. उन्होंने कहा कि अगर हमें 104 की जगह 113 सीटें मिली होतीं तो मैं किसानों के लिए काम करता, कर्नाटक को स्वर्ग बना देता लेकिन मुझे इस बात का दुःख है कि हमें 113 सीटें नहीं मिलीं और हम बहुमत की सरकार नहीं बना पाए.

LEAVE A REPLY