रामनवमी पर बैन के प्रस्ताव को कपिल मिश्रा ने फाड़कर फेंका, खुश हुए राम-भक्त उपदेश राणा

नई दिल्ली: दिल्ली के विधायक कपिल मिश्रा ने कल धर्म को बचाने का काम किया जिसकी वजह से समस्त हिन्दू धर्म के लोग उन्हें सलाम ठोंक रहे हैं, राष्ट्रवादी नेता और राम भक्त उपदेश राणा भी कपिल मिश्रा से खुद हैं और उन्हें सलाम ठोंका है.

उपदेश राणा ने ट्विटर पर लिखा – बहुत अच्छा कपिल मिश्रा जी, केजरीवाल सरकार का एंटी-हिन्दू चेहरा पूरी तरह से एक्सपोज हो गया है. Shame on You Arvind Kejriwal.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उपदेश राणा हिन्दू धर्म को जोड़ने का काम कर रहे हैं, पूरे देश में राम नवमी और हिन्दू त्योहारों पर निकाले जाने वाले जुलूस में शामिल होते हैं लेकिन जिहादी लोग उनसे बहुत नफरत करते हैं.

updesh-rana-solute-kapil-mishra

दिल्ली की केजरीवाल सरकार दिल्ली में राम नवमी पर जुलूस निकालने पर बैन लगाना चाहती है, कल इसको लेकर दिल्ली सरकार में मंत्री अमानतुल्लाह खान ने एक प्रस्ताव दिया लेकिन दिल्ली के विधायक कपिल मिश्रा को यह प्रस्ताव पसंद नहीं आया.

कपिल मिश्रा ने कहा कि राम नवमी पर दिल्ली में कहाँ दंगे हुए, आप राम के जुलूस पर क्यों रोक लगाना चाहते हैं, क्या आप मुहर्रम पर जुलूस निकालने पर बैन लगाने का भी प्रस्ताव करेंगे.

इतना कहते हुए कपिल मिश्रा ने विधानसभा स्पीकर के सामने अमानतुल्लाह खान के प्रस्ताव को फाड़कर फेंक दिया, इसके बाद विधानसभा स्पीकर ने विधायक कपिल मिश्रा को मार्शलों से उठवाकर सदन से बाहर फेंकवा दिया.

बाहर आने पर कपिल मिश्रा ने कहा – राम नवमी के खिलाफ अमानतुल्ला खान के प्रस्ताव को मैंने असेम्बली में फाड़कर फेंक दिया. रिकॉर्ड में जब ये लिखा जाएगा कि अमानतुल्ला खान राम नवमी के खिलाफ प्रस्ताव लाया तो ये भी लिखा जाएगा कि उस दिन भरी विधानसभा में उस प्रस्ताव को फाड़कर फेंक दिया गया.