देखता रह गया दूल्हा, दुल्हन ने अचानक अपने प्रेमी के गले में डाल दी वरमाला, मचा हडकंप, पढ़ें

up-bijnor-marriage-dulhan-varmala-lover-instead-of-groom

बिजनोर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक हैरान करने वाली खबर आयी है जहाँ पर एक दुल्हन ने अपने दूल्हे के बजाय अपने प्रेमी के गले में वरमाला डालकर जयमाल कार्यक्रम में सबको चौंका दिया. इस घटना के बाद मंडप में हडकंप मच गया.

जानकारी के मुताबिक़ उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के नगीना थानाक्षेत्र में एक शादी थी। धूमधाम से बारात लड़की के घर पहुँची। बारातियों का जोरदार स्वागत किया गया लेकिन वरमाला के समय वहाँ जो कुछ ऐसा हुआ जिसका किसी को अंदाजा नहीं था। वरमाला के समय दुल्हन ने अपने होते वाले पति जो दूल्हा बन पहुंचा था उसको नहीं पास में ही खड़े अपने प्रेमी को वरमाला पहना दी. इस घटना के बाद वहां पर हड़कंप मच गया और बारातियों ने दुल्हन की पिटाई शुरू कर दी.

जानकारी के मुताबिक़ बरात नाचते गाते दुल्हन के घर जा रही थी, बारात में ही एक अनजान युवक शामिल हो गया और वो भी अन्य बारातियों की तरह नागिन डांस करते दुल्हन के घर पहुंचा। बरात के लोगों ने समझा कि ये युवक हमारी तरफ से ही होगा इसलिए किसी ने उसे टोंका नहीं। बरात दुल्हन के घर पहुँची और अनजान युवक दूल्हे के आस पास ही मडराने लगा और वरमाला के समय युवक दूल्हे के पास ही मौजूद था। वरमाला के समय बाराती और दूल्हे के परिजन बहुत खुश थे। मंडप में अच्छा वाला गाना भी बज रहा था जो वरमाला के समय बजता है। दुल्हन को वरमाला के लिए बुलाया गया। वरमाला लेकर स्टेज पर पहुंची दुल्हन और दूल्हा दोनों वरमाला के लिए खड़े हो गए।

पहले दुल्हन को माला डालने को कहा गया। दूल्हा आगे बढ़ा लेकिन दुल्हन ने उसकी बजाए उसकी बगल में खड़े एक युवक के गले में वरमाला डाल दी। इससे मौके पर हड़कंप मच गया। युवक की तरफ हर कोई संदेह से देखने लगा। पता चला कि वह युवक बारातियों की तरफ से नहीं था, फिर भी वह नाचते गाते दूल्हे के साथ स्टेज तक पहुंचा। बारातियों ने युवक को पकड़कर जमकर पीटा। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया। युवक के हिरासत में जाते ही दुल्हन ने शादी से इनकार करते हुए कहा कि उसने जिसके गले में वरमाला डाली है, वह उसी से शादी करेगी। काफी हंगामे के बाद बाराती बिना दुल्हन के वापस लौट गए।

पुलिस ने बताया कि युवक और दुल्हन एक ही कॉलेज में पढ़ते हैं। दोनों का लंबे समय से प्रेम संबध था। युवती के परिजन शादी के लिए राजी नहीं थे। उसकी शादी जबरन दूसरी जगह कराई जा रही थी। इसके बाद दोनों ने मिलकर यह प्लान बनाया था। पुलिस ने बताया कि युवती बालिग है। उसके परिजनों को समझाया जा रहा है कि दोनों की शादी कर दें।

LEAVE A REPLY