सुब्रमनियम स्वामी बोले, हिन्दुओं को बदनाम करने वाले सोनिया, राहुल और चिदंबरम को अरेस्ट करो

subramanian-swamy-demand-rahul-sonia-p-chidambaram-to-arrest

हैदराबाद: सुब्रमनियम स्वामी ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने हिन्दुओं को बदनाम करने की साजिश रचने का आरोप लगाकर राहुल गाँधी, सोनिया गाँधी और पूर्व गृह मंत्री पी चिदंबरम को अरेस्ट करने की मांग की है. बता दें कि वर्ष 2007 में हैदराबाद की मक्का मस्जिद में हुए धमाके में असीमानंद सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया था. यह सब पूर्व कांग्रेस सरकार के इशारे पर किया गया था. आज स्वामी असीमानंद सहित पाँचों आरोपी बाईज्जत बरी हो गए.

आपको पता होगा कुछ वर्ष पहले भारत में हिन्दू आतंकवाद, भगवा आतंकवाद जैसे शब्द गढ़कर हिन्दुओं को बदनाम करने की बहुत बड़ी साजिश की गयी थी, कई हिन्दुओं को आतंकवादी बोलकर जेल में डाल दिया गया, साध्वी प्रज्ञा, कर्नल पुरोहित जैसे ईमानदार और देशभक्त लोगों को आतंकवादी बोलकर जेल में डाल दिया.

अब इस साजिश का खुलासा हो रहा है. वर्ष 2007 में हैदराबाद में हुए मक्का मस्जिद ब्लास्ट केस स्वामी असीमानंद सहित कई लोगों को आतंकवादी बोलकर जेल में डाल दिया गया. आज इस मामले में कोर्ट ने फैसला किया और पाँचों आरोपियों को बाइज्जत बरी कर दिया.

बीजेपी नेता सुब्रमनियम स्वामी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने साजिश के तहत यह कांड करवाया था और हिन्दुओं को बदनाम करना चाहा था, राहुल गाँधी, सोनिया गाँधी और पी चिदंबरम को अरेस्ट करके इनकी पूछताछ होनी चाहिए और मामले में सच बाहर आना चाहिए.