जेल जाने से सलमान खान को खूब फायदा, मीडिया चैनलों ने चार दिन से छोड़ दिया था हर काम, मिली बेल

salman-khan-fans-happy-after-bain-granted-by-jodhpur-session-court

जोधपुर: भारत में माहौल बदल रहा है, पहले जेल जाने वाले लोगों को बदनामी मिलती थी लेकिन अब जेल जाने वालों को शोहरत और सहानुभूति मिलती है, सलमान खान तीन दिन पहले काला हिरण शिकार मामले में पांच साल के लिए जेल भेजे गए थे, मीडिया चैनलों ने उस दिन से ही सभी काम धाम करना छोड़ दिया, हर न्यूज़ को दबा दिया गया, सिर्फ सलमान खान की न्यूज़ दिखाई जाने लगी, उनके फैन्स को रोता हुआ दिखाई दिया, इसकी वजह से सलमान खान को बहुत बड़ी सहानुभूति मिली, उनका जमकर प्रचार भी हुआ, उनकी TRP भी बढ़ गयी, आज सलमान खान को जमानत भी मिल गयी.

कहने का मतलब यह है कि सलमान खान को दो दिन की जेल मिलने से नुकसान कम और फायदा 100 गुना हुआ है, मीडिया ने उनका जमकर प्रहार किया, सहानुभूति पैदा की और तीसरे दिन ही बेल मिल गयी. आज सुबह ही उनकी जमानत अर्जी पर सुनवाई हुई थी, जज ने आदेश को लंच के बाद सुरक्षित रख लिया था, लंच के बाद जैसे ही कोर्ट में आये उन्होंने जमानत का आदेश दे दिया, आज शाम तक सलमान खान जेल से बाहर आ जाएंगे.

आपको बता दें कि सलमान खान को इस मामले में पांच साल की सजा सुनायी गयी थी. इस मामले में अन्य कुछ आरोपियों – सोनाली बेंद्रे, तब्बू, नीलम और सैफ अली खान को बरी कर दिया गया था. सलमान खान इस मामले में मुख्य आरोपी थे जिन्हें दोषी पाया गया था.