रुबिका लियाकत और जीन्यूज़ ने CBI और कोर्ट से पहले ही कुलदीप सिंह को साबित किया बलात्कारी

rubika-liyaquat-zee-news-told-kuldeep-singh-balatkari-before-court

नई दिल्ली: भारत में पुलिस है, कोर्ट है, कानून है. जब तक कोर्ट किसी आरोपी को दोषी सिद्ध नहीं करता तब तक उसे दोषी नहीं माना जाता और ना ही समाज से बहिष्कार किया जाता है. जैसे ही कोर्ट किसी आरोपी को दोषी सिद्ध कर देता उसे बलात्कारी या हत्यारा कहा जाता है.

भारत में ऐसा नहीं है. हमारे देश का मीडिया बिना दोषी साबित हुए ही आरोपी को दोषी बोलना शुरू कर देता है. बिना बलात्कार का आरोप साबित हुए ही आरोपी को बलात्कारी बोलना शुरू कर देता है क्योंकि इससे जनता बेवकूफ बनती है और मीडिया की TRP बढ़ती है.

जी न्यूज़ ने उन्नाव के बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को सिर्फ आरोप लगने के बाद बलात्कारी बोलना शुरू कर दिया है. जी न्यूज़ की एंकर रुबिका लियाकत ने कोर्ट से पहले ही कुलदीप सिंह सेंगर को बलात्कारी साबित कर दिया है और उन्हें बलात्कारी बोलना शुरू कर दिया है.

जी न्यूज़ पर फ़्लैश चल रहा है कि योगी राज में बलात्कारी बलवान क्यों, बलात्कारी के आगे पुलिस का सरेंडर क्यों. योगी राज में बलात्कारी माननीय क्यों.

लगता है कि इस देश में कोर्ट की कोई जरूरत नहीं है. मीडिया पर ही सभी फैसलों को छोड़ देना चाहिए और कल को कोई महिला अगर जी न्यूज़ के मालिक पर मुंह पर कपडा बांधकर बलात्कार का आरोप लगा दे तो उन्हें भी बलात्कारी बोलना शुरू कर देना चाहिए क्योंकि जी न्यूज़ खुद ऐसा कर रहा है.

हम कुलदीप सिंह सेंगर का बचाव नहीं कर रहे हैं, अगर उनपर बलात्कार का आरोप साबित हो तो उन्हें बलात्कारी बोलना गलत नहीं है लेकिन अगर कल को वो बेकसूर साबित हो गए और आरोप लगाने वाली महिलाएं झूठी पायी गयीं तो क्या जी न्यूज़ अपने किये की माफी मांगेगा या विधायक को बदनाम करने का हर्जाना देगा.